scriptआकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्र की मौत, एक गंभीर | Father-son's death due to falling celestial lightning | Patrika News

आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्र की मौत, एक गंभीर

locationकोंडागांवPublished: May 29, 2019 09:31:59 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

अचानक मौसम में बदलाव हुआ और आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश होने लगी। इस दौरान ट्रैक्टर के पास गाज गिरने (celestial lightning) से बंसी नेताम व उसके पिता शंकर नेताम दोनों उसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।

celestial lightning

आकाशीय बिजली गिरने से पिता-पुत्र की मौत, एक गंभीर

कोंडागांव. जिले के माकोड़ी खरगांव में बुधवार को आकाशीय बिजली (celestial lightning) गिरने से पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति की हालात गंभीर है। दक्षिणी छत्तीसगढ़ की ऊपरी हवा में बने चक्रवात का असर बस्तर संभाग के सभी जिलों पर पड़ रहा है।
बुधवार को लगतार तीसरे दिन जगदलपुर, कोण्डागांव, नारायणपुर से बारिश हुई। मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम माड़ोकी खरगांव के राउतपारा में बंशी नेताम 26 वर्ष, शंकर नेताम 50 वर्ष और धनसु नेताम 24 वर्ष अपने खेत में मक्का तोड़ाई करने के बाद उसे घर ले जाने के लिए बोरे में डाल रहे थे।
तभी अचानक मौसम में बदलाव हुआ और आंधी-तूफान के साथ तेज बारिश होने लगी। इस दौरान ट्रैक्टर के पास गाज गिरने से बंसी नेताम व उसके पिता शंकर नेताम दोनों उसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई।
वहीं धनसु नेताम गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के लिए तत्काल फरसगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहीं तेज आंधी-तूफान (celestial lightning) की वजह से कोण्डागांव-नारायणपुर मुख्य मार्ग पर पेड़ गिर गया। इससे करीब डेढ़ घंटे तक रोड पर आवागमन बाधित रहा और दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो