scriptहादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे वापस | Five people belonging to the same family died in an accident | Patrika News

हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे वापस

locationकोंडागांवPublished: Dec 02, 2020 11:03:13 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

तभी जिला मुख्यालय से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर ग्राम सुकुरपाल से जोबा के बीच उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक (सीजी 17 एच 3111) के पीछे टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 4 लोगों को मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे वापस

हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे वापस

कोंडागांव. राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर ग्राम जोबा के पास मंगलवार की रात तकरीबन 11 बजे हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लंजोड़ा में हो रहे एक विवाह समारोह में शामिल होकर परिवार के सदस्य अपने घर लौट रहे थे।

तभी जिला मुख्यालय से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर ग्राम सुकुरपाल से जोबा के बीच उनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक (सीजी 17 एच 3111) के पीछे टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 4 लोगों को मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। ज्ञात हो कि, इसी जगह पर दो दिन पहले भी एक घटना में एक युवक की मौत हो गई थी।

वाहन में चिपक गए थे शव

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व प्रशासन की टीम को वाहन में फंसे शवों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। कोतवाली पुलिस ने सभी मृतकों का पीएम करवाकर शव उनके परिजनों को बुधवार की दोपहर सौंप दिया। इस घटना में पेंटा कावरे, पत्नी प्रभा, पुत्र अविनाश, पुत्र राहुल की मौत हो गई। वहीं वाहन में सवार एक मृतकों का रिश्तेदार प्रदीप सूर्यवंशी गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका उपचार जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो