पति ने पत्नी की हत्या कर दफनाया, आरोपी के घर का नजारा देख सभी रह गए दंग

पति ने पत्नी की हत्या कर दफनाया, आरोपी के घर का नजारा देख सभी रह गए दंग

Badal Dewangan | Publish: Mar, 14 2018 08:37:21 AM (IST) Keskal, Chhattisgarh, India

पुलिस घटनास्थल पहुंचकर तफ्तीश कर ही रही थी कि कुछ लोगों ने बताया, 11 मार्च की रात पिलसु नेताम (35) ने अपनी पत्नी लक्ष्मीबाई को मारकर दफनाया है।

केशकाल/विश्रामपुरी. विश्रामपुरी थाना क्षेत्र के खल्लारी में सोमवार को पत्नी की हत्या के बाद पति ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने सुबह-सुबह गांव से आधा किमी दूर किसी अज्ञात व्यक्ति का शव दफनाए हुए देखा। तत्काल उसकी सूचना सरपंच शिवलाल सलाम को दी।

Read More : सुबह हमला कर जवानों को फंसाया जाल में, बैकअप देने जा रही पार्टी को लैंड मांइड से उड़ाया, 9 जवान शहीद, 2 घायल, देखे एक्लूसिव तस्वीरें

बात की पता लगते ही पुलिस की टीम पिलसु के घर मे पहुंची
सरपंच व ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर तफ्तीश कर ही रही थी कि कुछ लोगों ने बताया, 11 मार्च की रात पिलसु नेताम (35) ने अपनी पत्नी लक्ष्मीबाई को मारकर दफनाया है। इस बात की पता लगते ही पुलिस की टीम पिलसु के घर मे पहुंची। लेकिन वहां का नजारा देखकर पुलिस व ग्रामीण हैरत में रह गए। पिलसु का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था।

हत्या के दौरान उसका भतीजा सुखमन (25) भी वहां मौजूद था
परिजन ने बताया, कुछ दिनों से पिलस व उसकी पत्नी लक्ष्मीबाई के बीच लड़ाई-झगड़ा होता था। 11 मार्च की रात को भी लड़ाई-झगड़ा हुआ था। पिलसु ने आक्रोश में आकर कुल्हाड़ी से लक्ष्मीबाई की हत्या कर दी। हत्या के दौरान उसका भतीजा सुखमन (25) भी वहां मौजूद था। डर से दोनों ने लक्ष्मीबाई के शव को गांव से आधा किमी दूर जाकर दफना दिया और घर लौट आए।

एसडीएम वर्मा को शव उत्खन्न के लिए प्रतिवेदन भेजा गया था
पिलसु ने डर की वजह से फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। पुलिस भतीजे सुखमन को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। मंगलवार को शव का पंचनामा कर मर्ग कायम किा गया। महिला के शव को निकालने खुदाई के लिए एसडीएम वर्मा को उत्खन्न के लिए प्रतिवेदन भेजा गया था। नायब तहसीलदार प्रकाश सोनी को कार्यपालक दण्डाधिकारी नियुक्त कर डॉक्टर सुनील कश्यप तथा पुलिस व ग्रामीणों की उपस्थिति में विडियोग्राफी कर शव निकालने की कार्रवाई की गई।

Ad Block is Banned