आईटीबीपी के जवानों ने किया नक्सली कैंप ध्वस्त, मौके से पिस्टल, मैग्जीन सहित अन्य सामाग्री बरामद

आईटीबीपी के जवानों ने किया नक्सली कैंप ध्वस्त, मौके से पिस्टल, मैग्जीन सहित अन्य सामाग्री बरामद

Badal Dewangan | Publish: Jun, 03 2019 12:49:14 PM (IST) | Updated: Jun, 03 2019 12:49:15 PM (IST) Kondagaon, Kondagaon, Chhattisgarh, India

आईटीबीपी के जवानों ने कैंप ध्वस्त करने के बाद सर्चिंग जारी रखी है।

कोंडागाँव. जिले के मर्दापाल इलाके में सर्चिंग पर निकली आईटीबीपी की टीम ने आज सुबह एक सर्चिंग पर निकली जवानों की टीम ने नक्सली कैंप ध्वस्त कर मौके से जवानों ने हथियार सहित दैनिक उपयोग के सामान भी जवानों ने बरामद की है। बताया जा रहा है कि, आसपास के जंगलों की सर्चिंग जारी है।


मिली जानकारी के मुताबिक कोंडागांव जिले के मर्दापाल थानाक्षेत्र की आईटीबीपी ेंके 41जवानों की टुकड़ी ने मर्दापाल इलाके के गदापाल में सर्चिंग पर निकली थी। जहां सर्चिंग के दौरान जवानों को आज सुबह करीब 10 बजे एक नक्सली कैंप दिखा जिसे जवानों ने सफलता पूर्वक ध्वस्त कर दिया है। उस खाली पड़े कैंप में जवानों को नक्सलियों के द्वारा उपयोग करने की सारी सामाग्री सहित हथियार भी बरामद हुए।


ये सामान जवानों की टुकड़ी ने किए बरामद
खाली पड़े कैंप की जब जवानों ने सर्चिंग की तो जवानों को मौके मौके से पिस्टल की मैग्जिन, पिस्टल, गन पाउडर सहित बड़ी मात्रा में नक्सली सामग्री बरामद की जिसे जवानों ने जब्त किया है। घटना की पुष्टि करते हुए सेकेंड कमांड राधेश्याम ने बताया कि जवानों टीम सर्चिंग में सुबह ही निकली हुई थी और गदापाल से कुछ दूरी पर यह कैंप मिला। हालांकि जवानों की टीम अभी इलाके की सर्चिग में लगी हुई हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned