बस संचालकों व एजेंटों की थाना परिसर में बैठक

बस संचालकों व एजेंटों की थाना परिसर में बैठक
Slow driving

Ajay Shrivastava | Publish: Jun, 29 2016 11:43:00 PM (IST) Jagdalpur

यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए यात्रियों से शालीनता से पेश आने बस संचालकों व एजेंटों की आवश्यक बैठक थाना परिसर में एसपी के निर्देश में थाना प्रभारी सीताराम धु्रव ने ली।

फरसगांव. यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के लिए यात्रियों से शालीनता से पेश आने बस संचालकों व एजेंटों की आवश्यक बैठक थाना परिसर में बुधवार को एसपी के निर्देश में थाना प्रभारी सीताराम धु्रव ने ली।

जिसमें मनीष ट्रवेल्स, महिद्रा, रायल  ट्रवेल्स सें संबंधित लोग उपस्थित थे। और यातायात के नियमों व स्कूल समय व हॉस्प्टिल के आसपास धीमी गति से वाहन चलाने की समझाईश दी।

इस मौके पर मनीष साहू, सुरेश मरकाम,ओमप्रकाश निषाद, सतीष गुप्ता, विनय, एसपी चतुर्वेदी, सुमन भगत, कुष्ण कुमार, सलीम तिग्गा, जुगनाथ शार्दुल, रामकिर्तन ठाकुर, शिव कुमार नेताम सहित अन्य उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned