scriptबात सच्चाई की हो तो प्रकृति भी मदद करने से नहीं चुकती ऐसा एक वाक्या कांग्रेसियों के साथ देखने को मिला | Kondagaon : Human beings are truthful nature does have to even help to people | Patrika News

बात सच्चाई की हो तो प्रकृति भी मदद करने से नहीं चुकती ऐसा एक वाक्या कांग्रेसियों के साथ देखने को मिला

locationकोंडागांवPublished: Aug 28, 2017 05:00:00 pm

Submitted by:

ajay shrivastav

सुबह से ही कांग्रेसी बरसते पानी के बीच दुकानों को बंद कराने निकल पड़े थे। हालाकि इस बंद को लेकर लोगों का समर्थन भी नजर आया

प्रकृति भी मदद करने से नहीं चुकती

प्रकृति भी मदद करने से नहीं चुकती

कोंडागांव. जिला मुख्यालय के बीच से होकर गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग 30 के चौड़ीकरण एवं निर्माण करने में जुटी पीआरए संस्था के द्वारा लापरवाही पूर्वक कार्य किए जाने को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को नगर बंद का आह्वान किया था।
मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा
सुबह से ही कांग्रेसी बरसते पानी के बीच दुकानों को बंद कराने निकल पड़े थे। हालाकि इस बंद को लेकर लोगों का समर्थन भी नजर आया एकाद दुकानें ही खुली रही जो बाद में स्वत: ही बंद हो गई। नगर बंद कराने से पहले ही कलेक्टर से मिलकर जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने 4 दिन पहले सड़क की व्यवस्था एवं लापरवाही पूर्वक किए जा रहे कार्य को उचित प्रबंधन के साथ किए जाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा था।
विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर बंद करायरगी
साथ ही जिला प्रशासन को अल्टीमेट भी दिया था कि यदि जिला प्रशासन व निर्माण कार्य में लगी संस्था के द्वारा समय रहते उचित प्रबंध नहीं करती है तो जिला कांग्रेस कमेटी इस मसले को लेकर जनहित में अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर बंद करायरगी।
कांग्रेसियों के बंद को मिला समर्थन
सड़क निर्माण में जुटी संस्था के द्वारा कांग्रेसियों के दिए गए अल्टीमेट को नजरअंदाज करते हुए कार्य में कोई गति नहीं ला पाईए जिसके चलते जिला कांग्रेस कमेटी ने नगर बंद करवाते हुए शहर के भीतर हो रहे लापरवाहीपूर्ण कार्य का विरोध प्रदर्शन किया। जिसका समर्थन भी मिला।
प्रकृति भी उसका साथ देने से नहीं चुकती
वही सुबह से हो रही जोरदार बारिश ने भी कांग्रेसियों के इस बंद का समर्थन ही किया। रोजाना लगने वाली छोटी छोटी दुकाने भी नही सज नहीं सच पाई और राहगीरों को चाय के लिए भी काफी परेशान होना पड़ा। इसे देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि आदमी अगर सच्चा हो तो प्रकृति भी उसका साथ देने से नहीं चुकती है
बरसते पानी मे फुका पुतला.
जनहित की मांग पूरी नही हो पाने के चलते कांग्रेशियो ने विरोध में स्थानीय बस स्टैंड में पीआरए कंपनी का पुतला फुका। इस मौके पर विधयाक मोहन मरकाम, शंकर सोढ़ी आदि मौके पर मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो