जब एक साथ निकली 8 अर्थियां तो पूरे गांव में छा गया मातम, घरों में नहीं जले चूल्हे

जब एक साथ निकली 8 अर्थियां तो पूरे गांव में छा गया मातम, घरों में नहीं जले चूल्हे

Deepak Sahu | Publish: Mar, 17 2019 12:29:00 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 12:29:01 PM (IST) Kondagaon, Kondagaon, Chhattisgarh, India

दो अलग-अलग परिवारों से आठ अर्थी निकले देख बनियागांव व दहीकोंगा के लोगों के साथ ही वहां मौजूद सभी की आंखे नम हो गई।

कोण्डागांव/दहीकोंगा. दो अलग-अलग परिवारों से आठ अर्थी निकले देख बनियागांव व दहीकोंगा के लोगों के साथ ही वहां मौजूद सभी की आंखे नम हो गई। शुक्रवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर दूधगांव में हुए सडक़ दुर्घटना में बनियागांव व दहीकोंगा के आठ लोगों की मौत हो गई।

 

 

kondagaon road accident

जानकारी के मुताबिक दहीकोंगा के बघेल परिवार के लोग अपने किसी रिश्तेदार के यहां कुल्हाडगांव दुख कार्य में गए हुए थे। वहां से लौटते वक्त कोण्डागांव में बनियागांव की परिचित ललिता भारती पति स्व प्रमोद भारती, छाया भारती पिता स्व प्रमोद भारती, दिव्या पोयाम पति चैतूराम व ललिता की छोटी बहन लाखेश्वरी अपने घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। इन्हें देखकर बघेल परिवार ने अपनी बोलरो वाहन को रूकवाया और उन्हें बैठा लिया। इन्हें क्या पता था कि, जिस वाहन में वे सवार हो रहे है वही उनकी मौत का कारण बन जाएगा। जिला मुख्यालय की जद को क्रास करते ही दूधगांव के पास इनकी वाहन एक ट्रक से जा टकराई व एक ही झटके में सब कुछ खत्म हो गया।

kondagaon road accident

वहीं दहीकोंगा निवासी वाहन चालक सुंदरलाल दीवान पिता लक्षमण दीवान, बंसती बघेल, फरस बघेल एवं गोंविद बघेल जो आपस में बहु, भतीजा व ससुर थे। वहीं बनियागांव की ललिता व छाया मां-बेटी थे और ललिता की छोटी बहन लाखेश्वरी जिसका विवाह कुछ माह पहले ही बिलासपुर में हुआ है वह यहां परीक्षा दिलाने के लिए आई थी और घटना का शिकार हो गई। लाखेश्वरी का शव उनके बिलासपुर रवाना कर दिया और इन सभी मृतकों की अर्थी दो अलग-अलग गांव से और एक साथ ही इन्हें मुखाग्नि दी गई। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned