Naxal Terror: पुलिस मुखबिरी के शक में पांच ग्रामीणों का अपहरण

Naxal Terror: पुलिस मुखबिरी के शक में पांच ग्रामीणों का अपहरण

Ashish Gupta | Publish: Apr, 06 2016 01:31:00 PM (IST) Kondagaon, Chhattisgarh, India

कोण्डागांव जिले में कुदुर गांव के 5 ग्रामीणों को नक्सलियों ने अगवा कर लिया। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीणों को अगवा कर लिया।

कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कोण्डागांव (Kondagaon) जिले के मर्दापाल थाना अंतर्गत कुदुर गांव के 5 ग्रामीणों की नक्सलियों द्वारा अगवा की खबर आ रही है। घटना 4-5 अप्रैल की रात की है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी (Police Informer) के शक में ग्रामीणों को अगवा कर लिया।

हालांकि मर्दापाल थाने में ग्रामीणों के अपहरण की शिकायत अभी तक दर्ज नहीं की गई है। सूचना के आधार पर पुलिस नक्सलियों की धरपकड़ के लिए पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी है और तलाशी अभियान जारी है।

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि गांव से इस तरह उन्हें पूछताछ के लिए ले जाने से उनकी जान पर खतरा मंडरा रहा है। मालूम हो कि इसके पहले सुकमा और नारायणपुर में नक्सलियों ने मुखिबिरी के शक में तीन ग्रामीणों को मार डाला था। नक्सली मुखबिरों को लेकर बेहद नाराज रहते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned