scriptचुनाव ड्यूटी पर जा रहे जवानों से भरी वाहन अनियंत्रित होकर पलटी, बड़ा हादसा टला | Lok Sabha CG 2019: many jawan injured in road accident in kondagoan | Patrika News

चुनाव ड्यूटी पर जा रहे जवानों से भरी वाहन अनियंत्रित होकर पलटी, बड़ा हादसा टला

locationकोंडागांवPublished: Mar 18, 2019 05:34:23 pm

गनीमत है कि बस चालक ने अपना नियंत्रण नहीं खोया वरना बड़ा हादसा हो जाता। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर हुआ है।

CG News

चुनाव ड्यूटी पर जा रहे जवानों से भरी वाहन अनियंत्रित होकर पलटी, बड़ा हादसा टला

कोण्डागांव. छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा में प्रथम चरण का चुनाव होना है। सुरक्षा को लेकर अभी से तैयारियां शुरू हो गई है। चुनाव की सुरक्षा के लिए राजधानी रायपुर से दक्षिण बस्तर सुकमा जा रही जवानों से भरी मालवाहक मेटाडोर अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत है कि बस चालक ने अपना नियंत्रण नहीं खोया वरना बड़ा हादसा हो जाता। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर हुआ है।
CG News
बताया जा रहा है कि भूमका पुल के पास मेटाडोर चालक को झपकी आ गई जिससे पीछे से आर रही बस दुर्घटनाग्रस्त मेटाडोर से जा भिड़ी। जानकारी के मुताबिक बीएसएफ की 79 बटालियन के जवान सुकमा की ओर जा रहे थे। तभी जवानों से भरी मेटाडोर क्रमांक सीजी 07 एटी 2803 के चालक को भूमका नाले के पास झपकी आ गई। जिससे वाहन सड़क से नीचे उतर गई। चालक मेटाडोर को संभाल पाता इसे पहले ही वाहन पलट गई।
ठीक पीछे से आ रही बस क्रमांक सीजी 07 ई 1286 के चालक कुछ समझ पाता मेटाडोर से जा टकराया। गनिमत है कि किसी भी जवान को गंभीर चोट नहीं आई। मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने दुर्घटना के बाद लगे जाम को हटवाया और आवाजाही क्लीयर किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो