scriptमतदान दलों के रवाना होने से पहले अधिकारियों ने की वाहनों की पूजा, कल होगा दूसरे चरण का चुनाव | Lok Sabha CG 2019: Officers worshiped vehicles departure polling team | Patrika News

मतदान दलों के रवाना होने से पहले अधिकारियों ने की वाहनों की पूजा, कल होगा दूसरे चरण का चुनाव

locationकोंडागांवPublished: Apr 17, 2019 05:44:01 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

लोकसभा के दूसरे चरण के मतदान के लिए आज मतदान दलों के रवाना होने से पहले जिला स्तरीय अधिकारियों ने वाहनों की पूजा अर्चना की।(Kanker Lok Sabha Election 2019)

lok sabha election

मतदान दलों के रवाना होने से पहले अधिकारियों ने की वाहनों की पूजा, कल होगा दूसरे चरण का चुनाव

कोंडागांव. छत्तीसगढ़ में कल दूसरे चरण का चुनाव होना है। लोकसभा के दूसरे चरण के मतदान के लिए आज मतदान दलों के रवाना होने से पहले जिला स्तरीय अधिकारियों ने वाहनों की पूजा अर्चना की। इसके बाद मतदान दल को स्थानीय पीजी कालेज परिसर से रवाना किया गया।(Kanker Lok Sabha Election 2019)

दरअसल, लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र कांकेर के अंतर्गत आने वालेे विधानसभा क्षेत्र अंतागढ़ के 25 मतदान केन्द्रों के लिए मतदान दलों को मंगलवार को अंतागढ़ एवं पखांजूर से रवाना किया गया। कलक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी केएल चौहान ने बताया कि अंतागढ़ बेस कैम्प से हेलीकॉप्टर द्वारा 18 मतदान दलों को और पखांजूर से सात मतदान दलों को सडक़ मार्ग से रवाना किया गया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो