scriptये है मंत्री कवासी लखमा, मांदर ढोल पकड़कर जमकर नाचे, विधायक के साथ गाने भी गाए | MInister Kawasi Lakhma traditionally danced in kondagaon district | Patrika News

ये है मंत्री कवासी लखमा, मांदर ढोल पकड़कर जमकर नाचे, विधायक के साथ गाने भी गाए

locationकोंडागांवPublished: Jan 09, 2019 06:09:23 pm

मंत्री कवासी लखमा व विधायक केशकाल संतराम नेताम दोनों लोक नर्तक दलों के साथ जमकर थिरकते रहे।

chhattisgarh

ये है मंत्री कवासी लखमा, मांदर ढोल पकड़कर जमकर नाचे, विधायक के साथ गाने भी गाए

कोण्डागांव. राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला स्तरीय शिविर भोंगापाल के समापन पर पहुंचे मंत्री कवासी लखमा व विधायक केशकाल संतराम नेताम दोनों लोक नर्तक दलों के साथ जमकर थिरकते रहे।

मंत्री लखमा ने कहा कि, इस तरह के शिविर आयोजित होने से शहर के बच्चों को गांव की आबो हवा से परिचित होने का मौका मिलता हैं। उन्होंने कहा कि आज युवाओं के पास कुछ बेहतर करने का मौका है और इस तरह के आयोजनों से ही अपने को बेहतर बनाया जा सकता हैं।
जिला प्रशासन की इच्छा शक्ति की बदौलत ही यहॉ शिविर लग पाना संभव हो पाया हैं। इसके लिए उन्होंने प्रशासन की पूरी टीम को बधाई भी दी। वहीं विधायक संतराम, जिला पंचायत अध्यक्ष व उपाध्यक्ष कलक्टर नीलकंट टेकाम ने भी मंच से अपनी बात रखी।
इस पूरे आयोजन में जिला स्तर के हर विभाग ने यहॉ अपनी-अपनी भूमिका पहले ही तय कर ली थी। इस दौरान शिविरार्थियों को विभिन्न विभागों ने जानकारी भी उपलब्ध करवाई तो वहीं ग्रामीणों के बीच विभाग का मैदानी अमले ने सरकारी योजनाओं का बखान करते हुए उनकी सहायता करने कोशिश की। समापन मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी राजेश मिश्रा, सहायक आयुक्त जीआर सोरी, आरके जैन, परमजीत संघे, विजय लागंडे सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो