scriptAccident : बाइक ट्रायल लेने गए मोटर मैकेनिक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक घायल | Motor Mechanic Taking a Bike Trial Painful Death An Injured | Patrika News

Accident : बाइक ट्रायल लेने गए मोटर मैकेनिक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, एक घायल

locationकोंडागांवPublished: Oct 04, 2017 10:23:53 pm

Submitted by:

ajay shrivastav

राष्ट्रीय राजमार्ग में लगातार हो रही सड़क हादसों की यह भी है एक मुख्य वजह, दर्दनाक हादसे ने छीन ली एक सांसें, एक की हालत गंभीर।

हादसे में मैकेनिक की दर्दनाक मौत

हादसे में मैकेनिक की दर्दनाक मौत

हादसे में मैकेनिक की दर्दनाक मौत
कोंडागांव. नेशनल हाइवे 30 में सड़क हादसा रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं बुधवार की शाम ग्राम पंचायत बोलबोला निवासी रविद्र अपनी दुपहिया वाहन सुधरवाने के लिए रायपुर नाका स्थित एक ऑटोमोबाइल की दुकान में लेकर पहुंचा था। इसके बाद मैकेनिक को अपनी बाइक पर आ रही दिक्कतें बताने लगा। फिर मैकेनिक ने बाइक का ट्रायल लेने के लिए नेशनल हाइवे पर निकले हुए थे।
हादसे में मैकेनिक की दर्दनाक मौत
इस दौरान बाइक मालिक पीछे सवार था व मैकेनिक बाइक चला रहा था। तभी अचानक एक चारपहिया वाहन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। जहां मैकेनिक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बाइक मालिक रविंद्र पिता सोहनलाल अपनी दुपहिया वाहन में आई खराबी को सुधरवाने मैकेनिक के पास बुधवार की शाम रायपुर नाका स्थित एक दुकान में पहुंचा था। जहां दुपहिया की जांच के दौरान मोटर मैकेनिक (मिस्त्री) तुलाराम निवासी गांधीवार्ड वाहन का ट्रायल लेने के लिए नारंगी नदी की ओर वाहन मालिक रविद्र के साथ गया।
बाइक मालिक को भी पहुंची चोटें
हादसे के वक्त मिस्त्री तुलाराम दुपहिया वाहन चला रहा था। तभी पीछे से आ रही एक चारपहिया वाहन ने इन्हें ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त हुई कि दुपहिया चला रहे तुलाराम दूर जाकर गिर गये और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पीछे बैठे रविद्र को गंभीर चोट आई हैं। जिसका प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतक के शव को जिला हास्पिटल के मचूर्री में रखा गया हैं। घटना की सूचना पाकर जहां कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं जिला हास्पिटल में मृतक व घायल के परिजन व परिचित बड़ी संख्या में पहुंच गए।
तेज रफ्तार भी बनी वजह
लगातार हो रही सड़क हादसों की एक वजह वाहनों को तेज रफ्तार पर दौड़ाना भी बताया जा रहा है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक चारपहिया वाहन काफी तेज गति से अपनी वाहन को दौड़ा रहा था। इस दौरान उसने अपना नियंत्रण खो दिया और बाइक सवार दो को अपनी चपेट में ले लिया। जहां मैकेनिक की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो