scriptकिसानों ने किया फिर किया नेशनल हाईवे 30 जाम, सरकार की इस बात से हैं नाराज | not available gunny bags in paddy procurement centers, Chakkajam NH 30 | Patrika News
कोंडागांव

किसानों ने किया फिर किया नेशनल हाईवे 30 जाम, सरकार की इस बात से हैं नाराज

जिले के करीब 44 धान उपार्जन केंद्रों में बारदाना उपलब्ध नहीं होने से किसानों ने चक्काजाम कर दिया है।

कोंडागांवFeb 17, 2020 / 02:33 pm

Badal Dewangan

किसानों ने किया फिर किया नेशनल हाईवे 30 जाम, सरकार की इस बात से हैं नाराज

किसानों ने किया फिर किया नेशनल हाईवे 30 जाम, सरकार की इस बात से हैं नाराज

कोंडागांव/पिपरा. जिले के धान संग्रहण केंद्रों में बारदाना नहीं होने से एक बार फिर किसानों का गुस्सा फूट पड़ा है। नाराज किसानों ने फिर एक बार नेशनल हाईवे ३० जाम कर दिया है। बताया जा रहा है कि, किसानों ने यह जाम केशकाल के बहीगांव के पास किया है। इस चक्काजाम से पूरी सडक़ पर दोनों ओर से वाहनों की कतार लग गई है।

बारदाना नहीं मिलने से किसानों ने किया NH 30 जाम
मिली जानकारी के मुताबिक कोंडागांव में सरकार ने अब तक धान संग्रहण केंद्रों मं बारदाना किसानों के लिए उपलब्ध नहीं कराया है जिसकी वजह से लगभग ४४ धान उपार्जन केंद्रों में बारदाने की समस्या बनी हुई है। जिससे किसानों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिससे आज दोपहर बारदाना लेने आए किसानों ने बारदाना नहीं मिलने से नाराज किसानों ने राष्ट्रीय राजमार्ग ३० जाम कर दिया है। जिससे वाहनों की कतार लगी है।

जाम को व्यवस्थित करने मार्ग किया डायवर्ट
जाम की गंभीर स्थिति को देखते हुए ट्राफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए कोंडागांव से होकर जाने वाली इस मार्ग को नारायणपुर की ओर से डायवर्ट कर दिया गया है। जिससे वाहनें अब नारायणपुर की ओर से होते हुए कोंडागांव की ओर जा रही है। वहीं किसानों को पुलिस द्वारा समझाने की भी कोशिश की जा रही है।

Home / Kondagaon / किसानों ने किया फिर किया नेशनल हाईवे 30 जाम, सरकार की इस बात से हैं नाराज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो