scriptनर्सों की ऐसी डांस देखकर मरीजों की हो गई हालत पतली, वीडियो सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल | Nurses dance on the song of holi at hospital, video viral | Patrika News

नर्सों की ऐसी डांस देखकर मरीजों की हो गई हालत पतली, वीडियो सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल

locationकोंडागांवPublished: Mar 24, 2019 02:39:56 pm

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माकड़ी में नर्सों के द्वारा खेली गई होली का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ हैं

CG news

नर्सों की ऐसी डांस देखकर मरीजों की हो गई हालत पतली, वीडियो सोशल मीडिया में मचा रहा धमाल

कोंडागांव/माकड़ी. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिल के एक सरकारी हॉस्पिटल में होली के दिन फिल्मी गानों पर डांस किए नर्सों का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। यहां के माकड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में होली को यादगार बनाने के लिए हॉस्पिटल में ही मरीजों के सामने मर्यादा की सारी हदें पार कर दी।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माकड़ी में नर्सों के द्वारा खेली गई होली का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ हैं। जिसमें होली के दिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ कुछ नर्सों ने अपनी ड्यूटी भूलाकर हॉस्पिटल के नियम-कायदों को दर किनार करते हुए लेबर रूम के सामने ही फि ल्मी धुन पर जमकर थिरकने लगी।

होली का रंग नर्सों के ऊपर ऐसा चढ़ा कि..

नर्सों की इस करतूत से परेशान मरीज व इनके परिजनों ने कई दफे नर्सों को ऐसा करने से मना करने की कोशिश तो की, लेकिन इनकी सुनने वाला कौन था। लगता तो ऐसा है कि, होली का रंग इन नर्सों के उपर कुछ ज्यादा ही चढ़ गया और उन्होंने मरीजों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

कुछ ऐसा रहा नजारा
मरीजों के परिजन बार-बार नर्सों को ऐसा करने से मना करते हुए वायरल हुए वीडियो में नजर आ रहे है, लेकिन नर्सो ने तो मानों कसम ही खा लिया था कि यदि होली खेलनी है तो वे हॉस्पिटल के भीतर और लेबर रूम के सामने ही खेलेगें। नर्सों ने न केवल फि ल्मी धुन बजाए बल्कि, रंग बिरंगे गुलाल के साथ ही कलर से भरी बाल्टियां भी बरामदे में डालते रहे। जिससे पूरा का पूरा परिसर रंगीन हो गया था।

जांच करवाई
बिना अनुमति के नर्सों के द्वारा हास्पिटल परिसर में होली खेली गई है, शिकायत के बाद नर्सों ने माफ ी मांगी है, लेकिन यह माफ ी मांगने से अपराध कम नहीं होता इसकी जांच करवाई जा रही है।
डॉ. विरेंद्र ठाकुर, सीएमएचओ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो