scriptपीएम मोदी नमस्ते ट्रंप कहते रहे और देशभर में फैल गया कोरोना…. | PCC Chief Mohan Markam commented on PM Narendra Modi about Corona | Patrika News
कोंडागांव

पीएम मोदी नमस्ते ट्रंप कहते रहे और देशभर में फैल गया कोरोना….

केंद्र सरकार को एमपी की सत्ता का लोभ नहीं होता तो आज जिस हालात मध्यप्रदेश है वह नहीं होता।
 

कोंडागांवJun 03, 2020 / 09:43 pm

Badal Dewangan

पीएम मोदी नमस्ते ट्रंप कहते रहे और देशभर में फैल गया कोरोना....

पीएम मोदी नमस्ते ट्रंप कहते रहे और देशभर में फैल गया कोरोना….

कोण्डागांव. लॉकडाउन एक के पहले ही मजदूरों की घर वापसी हो गई होती तो आज मजदूर कोरोना संक्रमति नहीं होते। यहॉ तो पीएम मोदी नमस्ते ट्रंप कहते रहे और देशभर में कोराना धीरे.धीरे पैर पसार लिया उक्त बाते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने मंगलवार को सिविल लाईन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को एमपी की सत्ता का लोभ नहीं होता तो आज जो हालात मध्यप्रदेश का है वह नहीं होता। देश में आज जो कोरोना का कहर पसरा हुआ है वह सब मोदी सरकार के कुप्रबंधन और गलत फैसलों और अदूरदर्शिता के कारण हैं, मजदूरों ने लॉकडाउन में भूख, प्यास, रोजी-रोटी का नुकसान कर्ज लेकर घर वापसी क्या.क्या नहीं झेला, दर.दर की ठोकरे भी खाने को वे मजदूर हुए। उन्होंने कहा किए केंद्र की भाजपा सरकार ने जितनी चिंता विदेशों में फंसे भारतीयों की थी अगर उतनी ही चिंता देश के भीतर फंसे कामगारों, श्रमिकों, पर्यटकों और विद्यार्थियों की करी होती तो लॉकडाउन वन के पूर्व में ही सभी अपने घर पहुंच जाते और कोरोना महामारी संक्रमण की चपेट में नहीं आते न ही भूखमरी बेबसी लाचारी का शिकार होते।

भाजपा ने किया था स्पेशल ट्रेन चलाने का विरोध
पीसीसी चीफ ने कहा किए हमारी सरकार ने जब मजदूरों के घर वापसी के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने की मांग की तब भाजपा के नेताओं ने ट्रेन चलाने का विरोध किया और बस से लाने की बात कही थी। हमारी सराकरी की दूरदर्शिता है जो कोरोना महामारी संकट को भांपते हुए राज्य के नागरिकों की सुरक्षा के लिए सभी सार्वजनिक कार्यक्रम को तत्काल बैन किया। सामुहिक आयेजनों से दूरी बनाते हुए राज्य के नागरिकों को सुरक्षित रहने की अपील की और जनजागरण किया। उन्होंने कहा किए राज्य में कड़ाई से कदम उठाते हुए लॉकडाउन घोषित किया यही नहीं देश में सबसे पहले स्कूल.कॉलेज बंद कर छात्रों को संक्रमण से बचाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो