scriptबहन के घर में छुपे अपहरण के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrested for kidnapping suspect from his sister house | Patrika News

बहन के घर में छुपे अपहरण के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationकोंडागांवPublished: May 14, 2019 11:18:56 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

जूनापानी चिलपुटी गांव में रहने वाला लोकू राम नेताम ने 14 साल की बच्ची को अगवा कर लिया था। इसकी शिकायत के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में लगी हुई थी और आरोपी के घर-परिवार से पूछताछ कर रही थी।

kidnaping suspect

बहन के घर में छुपे अपहरण के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोंडागांव. बीते 2 मई को मूलमुला चाची बेड़ा पारा गांव से एक 14 साल की बच्ची का अपहरण हो गया था।पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी हुई थी और अब उसे इस मामले में शुरुआती सफलता हांसिल हुई है। पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

14 साल की बच्ची को अगवा करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जूनापानी चिलपुटी गांव में रहने वाला लोकू राम नेताम ने 14 साल की बच्ची को अगवा कर लिया था। इसकी शिकायत के बाद से ही पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में लगी हुई थी और आरोपी के घर-परिवार से पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की एक संदिग्ध आरोपी अपनी बहन के घर छुपा हुआ है।
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी लोकू राम को उसकी बहन के घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में प्रस्तुत किया, जहां से उसे फिलहाल के लिए न्यायिक अभिरक्षा में रखा गया है और पीड़िता को बयान के लिए CWC भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो