scriptझारखंड के दो युवकों को पिकअप वाहन के साथ केशकाल पुलिस ने पकड़ा, जानिए क्या था जुर्म | police caught with two pick-up vehicles in Jharkhand what was crime | Patrika News

झारखंड के दो युवकों को पिकअप वाहन के साथ केशकाल पुलिस ने पकड़ा, जानिए क्या था जुर्म

locationकोंडागांवPublished: Jan 02, 2018 10:52:00 pm

Submitted by:

ajay shrivastav

नववर्ष में केशकाल पुलिस ने 52 पैकेटों में 190 किलो गांजा किया जब्त, मलकानगिरी से झारखंड के बोकारो में सप्लाई करने का था फिराक।

नववर्ष के ही दिन दो युवक पिकअप वाहन में कर रहे थे यह गंदा काम, चढ़ें पुलिस के हत्थे...

नववर्ष के ही दिन दो युवक पिकअप वाहन में कर रहे थे यह गंदा काम, चढ़ें पुलिस के हत्थे…

नववर्ष के ही दिन दो युवक पिकअप वाहन में कर रहे थे यह गंदा काम , चढ़ें पुलिस के हत्थे…
कई लाखों का अवैध सामान लेकर हजारों किमी की दूरी बेझिजक तय कर रहे तस्कर, पढ़ें खबर

केशकाल. कोंडागांव जिले के थाना केशकाल के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर सोमवार को चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की सघनता से चेकिंग की गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को नववर्ष की हुड़दंगी व अन्य अपराधों पर दबिश देते हुए पुलिस द्वारा जगह-जगह विशेष जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान चेकिंग पर जगदलपुर की ओर से आ रही एक सफेद रंग की महेंद्रा मैक्स पिकअप क्रमांक जीएफ 02 ई 4456 को रोककर वाहन की चेकिंग की गई।
गांजा तस्करी के लिए अलग से बना रखा था चेंबर
इस दौरान पिकअप वाहन में आरोपी युवक गांजा का अवैध रूप से तस्करी कर रहे थे। चेकिंग के दौरान युवक डरे हुए थे। इस दौरान पुलिस द्वारा पिकअप वाहन के पीछे चेक करने पर ट्राली के नीचे स्पेशल चेंबर बना हुआ दिखा। जहां चेकिंग के दौरान 52 पैकेटों में कुल 190 किलोग्राम गांजा जप्त किया गया। साथ ही अवैध रूप से परिवहन में प्रयुक्त पिकअप वाहन को भी जप्त कर लिया गया है।
झारखंड के दो युवक केशकाल से गिरफ्तार
ज्ञात हो कि कोंडागांव पुलिस अधीक्षक डॉ अभिषेक पल्लव के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग के मार्गदर्शन एवं पुलिस अनुभागीय अधिकारी योगेश देवगन के पर्यवेक्षक में एक जनवरी को विशेष अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई। अवैध गांजा की तस्करी में शामिल पिकअप सवार आरोपी से पूछताछ करने पर अपना नाम त्रिभुवन राय पिता गणेश राव जाति यादव उम्र 32 वर्ष व नरेश कुमार मंडल जिला बोकारो झारखंड बताया।
ओडिशा से खरीदकर ले जा रहे थे साढ़ें 9 लाख का गांजा
पिकअप वाहन के साथ अवैध रूप से गांजे की तस्करी कर रहे युवकों ने पुलिस को बताया कि अवैध गांजा ओडिशा मलकानगिरी से खरीद कर बिक्री हेतु बोकारो ले जाने के फिराक में थे। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है और आरोपियों से बरामद गांजा की अंतर्राष्ट्रीय कीमत 9 लाख 50 हजार रुपया अनुमान लगाया जा रहा है। इस कार्रवाई में थाना केशकाल की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। आरोपियों के विरुद्ध मामला पंजीबद्घ कर विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो