scriptगढ़चिरौली जैसी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में थे नक्सली और फिर… | Security force found naxalite planted live bomb during search operatio | Patrika News

गढ़चिरौली जैसी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में थे नक्सली और फिर…

locationकोंडागांवPublished: May 24, 2019 04:25:05 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

आज सुरक्षा बलों को सर्च अभियान (Search Operation) के दौरान केशकाल विकासखंड के कुएमारी और खालचन्देली के बीच एक आईडी बम बरामद हुआ है जिसे नक्सलियों के द्वारा लगाया था।

search opration

गढ़चिरौली जैसी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में थे नक्सली और फिर…

कोंडागांव. आये दिन नक्सली (Naxalite) सेना और उसके काफिले को निशाना बनाने के लिए जगह जगह बम लागए जाते है। गढ़चिरौली (Gadchiroli) जैसी घटना उनकी इन्हीं नापाक हरकतों की देन थी। इसीलिए सेना के जवान अतिरिक्त सतर्कता बरतते है और समय समय पर सर्चिंग अभियान चलते रहते हैं।

आज सुरक्षा बलों को सर्च अभियान (Search Operation) के दौरान केशकाल विकासखंड के कुएमारी और खालचन्देली के बीच एक आईडी बम बरामद हुआ है जिसे नक्सलियों के द्वारा लगाया था। आपको बता दें की आज जिला स्तर के अधिकारी इस इलाके में शिविर लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं का निराकरण करने भी पहुचे हुए हैं।
और इसी मार्ग पर यह आईडी (IED) मिला है इसलिए ऐसा माना जा रहा है की इसी टीम को निशाना बनाने के लिए नक्सलियों (Naxlite) ने ये बम लगाया था हालांकि बीडीएस की टीम बम डिफ्यूज करने रवाना हो गईं हैं। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के दौरान भी इसी इलाके में टिफिन बम मिला था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो