scriptBreaking ! नींद से उठाकर महिला को निकाला घर से बाहर, फिर कर बैठा यह गुनाह… | sleeping girl out of house removed, then sat this crime police arrest | Patrika News

Breaking ! नींद से उठाकर महिला को निकाला घर से बाहर, फिर कर बैठा यह गुनाह…

locationकोंडागांवPublished: May 22, 2018 02:19:00 pm

कोहकाड़ी से 1 नक्सली सहयोगी गिरफ्तार, आगंनबाड़ी सहायिका की हत्या में शामिल था, जिला पुलिस बल, डीआरजी एवं एसटीएफ 02 की संयुक्त कार्रवाई।

एक माह बाद आगंनबाड़ी सहायिका की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाया...

एक माह बाद आगंनबाड़ी सहायिका की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाया…

एक माह बाद आगंनबाड़ी सहायिका की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाया…

कोंडागांव. कोहकाड़ी में बीते एक माह पूर्व आगंनबाड़ी सहायिका की अज्ञात नक्सलियों द्वारा की गई हत्या की गुत्थी को पुलिस के द्वारा सुलझा लिया गया है। 1 मई को रामू कोर्राम पिता मंगल राम कोर्राम उम्र 50 वर्ष निवासी कोहकाड़ी थाना मर्दापाल ने रिपोर्ट दर्ज कराया था। उन्होंने बताया था कि 21 अप्रैल 2018 को रात्रि में खाना खाकर अपने घर में सो रहे थे कि तभी करीबन 11 बजे कुछ अज्ञात व्यक्ति उसके घर में घुसकर उसकी लड़की पार्वती कोर्राम को अपने साथ पकड़कर ले गये।
हत्या के बाद शव को रस्सी से लटकाया गया
पुलिस मुखबिरी के आरोप में पार्वती के चुनरी से रैजू लोहार व अन्य नक्सली एवं ग्रामीण उसके गला में फंदा लगाकर दोनों ओर से खीच कर गला घोट का हत्या कर दिये तथा लाश को उसके घर में रस्सी से लटका दिये और घर वालों को यह कहा कि मौत आत्महत्या द्वारा हुई है बता देना।
गश्त पार्टी ने जंगल में घेराबंदी कर पकड़ा
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव डॉ अभिषेक पल्लवा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक माहेश्वर नाग के मार्गदर्शन में उप पुलिस अधीक्षक ऑप्स कोण्डागांव कवि गुप्ता के नेतृत्व में नक्सल गस्त सर्चिग एवं आरोपियों की धर-पकड़ हेतु थाना मर्दापाल से पार्टी रवाना किया गया था। सर्चिग के दौरान ग्राम कोहकाड़ी का घेराबंदी कर दबिश दिया गया जिसमें पुलिस पार्टी को सुदन मण्डावी पिता स्व. चेतन मण्डावी उम्र 30 वर्ष जाति मुरिया निवासी कोहकाड़ी पटेलपारा को पकडऩे में सफलता मिली।
पूछताछ में आरोपी ने कबूला गुनाह
पकड़े गए आरोपी ने अनुविभागीय अधिकारी पुलिस कोण्डागांव कपिल चन्द्रा के द्वारा पूछताछ करने पर पार्वती कोर्राम की हत्या में शामिल होना बताया। जिसे गिरफ्तार कर न्यायायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। उक्त आरोपी नक्सलियों कमाण्डर रैजू लोहार का मुख्य सहयोगी था तथा फोर्स मुव्हमेंट की जानकारी नक्सलियों को प्रदान करता था। घटना में शामिल अन्य लोगों की पुलिस के द्वारा पता.तलाश किया जा रहा है तथा जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जावेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो