script

OMG ! सोशल ऑडिट टीम ने जनप्रतिनिधियों को बताया दोषी, नाराज 51 सरपंचों ने दिया इस्तीफा

locationकोंडागांवPublished: Sep 15, 2017 12:19:22 am

Submitted by:

ajay shrivastav

माकड़ी जनपद के जनप्रतिनिधियों पर लगा आरोप, रिर्पोट के विरोध में सामने आये पंचायत प्रतिनिधि, कहा कैशलेस में कैश कहा से आए।

sarpanch resignation

नाराज 51 सरपंचों ने दिया इस्तीफा

कोंडागांव. जनपद पंचायत माकड़ी के 51 सरपंचों ने अपने पद से इस्तीफा देने की पेशकश करते हुये कलेक्टर के नाम सीईओ जिला पंचायत डॉ संजय कन्नौजे को गुरूवार को अपना इस्तीफा सौप दिया हैं। माकड़ी जनपद के अंतर्गत आने वाले सरपंच पहले अपने क्षेत्रीय विधायक मोहन मरकाम से मिलकर चर्चा की और अपनी बात रखी और विधायक को साथ लेकर सरपंच अपना इस्तीफा देने कलेक्टोरेट पहुंच गये।

यह भी पढ़ें
रिश्वत लेते पकड़ा तो BEO की फुल गई थी सांसें, अब 4 साल के लिए पहुंचा जेल


पंचायत प्रतिनिधियों को दोषी बताया
सरंपचो ने बताया कि सोशल आडिट करने आई टीम ने न जाने कहां से जानकारी एकत्रित कर ली और हम पंचायत प्रतिनिधियों को दोषी बता दिया और शासन को रिकवरी की राशि जमा करने की बात कही हैं ऐसा न करने पर जेल दाखिला हो सकने की बात भी सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़ें
ब्लू व्हेल गेम के चक्रव्यूह में फंसे छग के 20 बच्चे, हाथों पर ब्लेड से काटने के हैं निशान


इमानदारी से काम फिर भी लगे ऐसे आरोप
सरपंचो ने बताया कि हम लोग पूरी इमानदारी से काम करते हैं बावजूद इसके हम पर शासन-प्रशासन के लोग इस तरह से आरेाप लगाकर हमे जेल भेजने की बात कह रहे हैं ऐसे में हमारा सरपंच पद पर रहना उचित नहीं हैं साथ ही हम बिना कोई गलती किये जेल जाने को तैयार नहीं हैं। इसलिए हम सबमिलकर अपने पद से इस्तीफा दे रहे है।

यह भी पढ़ें
जरा संभलकर यहां जगह-जगह सड़कों में आ चुका है बाढ़, ऐसे बचते-बचाते निकलते हैं राहगीर


कैशलेस में कैश कहां से आए
सरपंचों ने बताया कि निर्माण कार्य के साथ ही मजदूरों का पैसा अब सबकुछ ऑनलाईन तरीके से आता हैं इसमें हमारा रोल केवल काम करवाने तक ही सिमित होता हैं, बावजूद इसके हम पर जब आरोप लगे तो यह सहन नहीं होगा। पंचायते कैशलेश हो गई हैं ऐसी स्थिति में कैश का काम कैसे होगा इस बात को शासन प्रशासन के अधिकारियेां को समझना चाहिए केवल आरोप लगा देने से कुछ नहीं होता।

ट्रेंडिंग वीडियो