भाजपा नेता के ट्रेक्टर से आधी रात चल रहा था तस्करी का कारोबार, जब पकड़ में आया तो कहा, मुझे नहीं है जानकारी

Badal Dewangan

Publish: May, 18 2019 11:52:08 AM (IST) | Updated: May, 18 2019 11:52:09 AM (IST)

Kondagaon, Kondagaon, Chhattisgarh, India

कोण्डागांव. आधी रात सागौन के गोले व चिरान की तस्करी कर रहे लोगों को मर्दापाल वन परिक्षेत्र के वन अमले ने दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक मर्दापाल इलाके के मंगवाल की ओर से एक टैक्टर क्रमाक सीजी 17 जी 3854 का चालक गुरूवार की रात अपने वाहन में सागौन के चिरान व गोलों की तस्करी कर रहा।

वह गांव से बाहर एक कार्यक्रम में गया हुआ है
इसकी सूचना जैसे ही वन अमले को लगी उन्होंने बिना किसी डर भाव के कार्यवाही करते हुए वाहन चालक सहित लकड़ी को पकडक़र जब्तीनामा बना दिया। बताया जा रहा है कि, जब्त हुआ ट्रैक्टर इलाके के भाजपा नेता रामचंद कश्यप हैं। हालांकि रामचंद्र से फोन से हुई चर्चा में उन्होंने बताया कि, वह गांव से बाहर एक कार्यक्रम में गया हुआ है और वाहन को उसका ड्रायवर लेकर गया था। तस्करी की जा रही लकड़ी किसका है मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

यह वही इलाका है जहॉ सप्ताहभर पहले माओवादियों ने
हालांकि शुक्रवार की सुबह से ही वन विभाग का अमला लकड़ी की नापजोक में लगा हुआ हैं। विभागीय अधिकारियों ने नाप जोक होने के बाद इसकी पूरी जानकारी देने की बात कही हैं। ज्ञात हो कि, यह वही इलाका है जहॉ सप्ताहभर पहले माओवादियों ने एक जेसीबी को आग के हवाले किया था वही से वन अमले ने दमदारी दिखाते हुए अवैध लकडी परिवहन पर कार्यवाही की हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned