सीइओ के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने सचिव संघ व कर्मचारी एसपी ऑफिस के सामने लगा रहे नारे

अपने अधीनस्थ महिलाकर्मियों को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा था, जिसके बाद तत्काल प्रभाव से कोण्डागांव से रायपुर अटैच कर दिया गया है।

Badal Dewangan

September, 1303:44 PM

Kondagaon, Chhattisgarh, India

कोण्डागांव. सीइओ की मुसीबत थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी अभी पीएम आवास के लिए दिल्ली में मिले सम्मान के बाद अब कथित मामला तूल पकडऩे लगा है। सीइओ की गिरफ्तारी के लिए जिला सचिव संघ व संविदा कर्मचारी संघ के लोग एसपी ऑफिस के सामने नारे लगा रहे है। सीइओ की इस हरकत के बाद सीइओ का तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। हटाकर उन्हें रायपुर स्थित अटल नगर में उप सचिव मंत्रायल अटैच कर दिया गया है।

यहां पढ़े क्या है पूरा मामला
महिलाओं को व्हाट्सएप मेसेज करने के मामले में कोंडागांव के जिला पंचायत सीईओ डॉ संजय कन्नौजे को राज्य सरकार द्वारा तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। उन पर अपने अधीनस्थ महिलाकर्मियों को व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा था। सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लेते उक्त कार्रवाई की।

प्रधानमंत्री आवास योजना में बेहतरीन कार्य करने के लिए मंगलवार को
खास बात यह है कि प्रधानमंत्री आवास योजना में बेहतरीन कार्य करने के लिए मंगलवार को ही जिला पंचायत सीईओ कन्नौजे को नई दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर द्वारा पुरष्कृत किया गया था। बता दें कि प्रधानमंत्री आवास योजना के बेहतर क्रियान्वयन हेतु कोंडागांव जिले को छत्तीसगढ़ में प्रथम स्थान मिला था और इसी दिन उन पर महिला कर्मचारियों ने व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है।

इस मामले को लेकर 3 महिलाएं कोंडागांव थाने रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंची थीं। पीडि़त महिलाओं का आरोप है कि जिला पंचायत सीईओ डॉ कन्नौजे उन्हें बेवजह प्रताडि़त किया करते थे और काम का हवाला देकर जबरन अपने केबिन में बुला लिया करते थे। महिला कर्मचारियों ने व्हाट्सएप मैसेज का स्क्रीन शॉट भी जारी किया है जिसमें कई आपत्तिजनक बातें लिखी हुई हैं।

इस पूरे मसले को गंभीरता से लेते सामान्य प्रशासन विभाग ने आरोपी जिला पंचायत सीईओ को तत्काल प्रभाव से उनके पद से हटा दिया है। बुधवार की देर शाम जारी आदेश में डॉ संजय कन्नौजे को पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग से वापस लेते हुए उन्हें अस्थाई रूप से आगामी आदेश तक उप सचिव मंत्रालय अटल नगर रायपुर में पदस्थ किया गया है।

Badal Dewangan
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned