scriptकोंडागांव में दर्दनाक सड़क हादसा: बाइक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत में 3 की मौके पर ही मौत | Three death in bike tractor collision in Kondagaon | Patrika News

कोंडागांव में दर्दनाक सड़क हादसा: बाइक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत में 3 की मौके पर ही मौत

locationकोंडागांवPublished: Mar 06, 2021 02:04:26 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

– छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में दर्दनाक सड़क हादसा- बाइक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत में 3 की मौके पर ही मौत

accident

accident

कोण्डागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव (Kondagaon Road Accident) के राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 पर शनिवार की अलसुबह 4 बजे हुए एक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

जनता पर महंगाई की एक और मार, ट्रेन के बाद अब बसों का किराया बढ़ाने की तैयारी

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विकासखंड फरसगांव के ग्राम आलोर निवासी महेश कोरम पिता जगरनाथ 26, श्रवण मरकाम पिता गंगाराम 20 एवं रोहितराम पिता दुर्जनराम 19 शुक्रवार की शाम अपनी दुपहिया क्रमांक सीजी 27बी 1669 में सवार होकर एक शादी समारोह में शामिल होने ग्राम पल्ली गए हुए थे।
जहां से रात 3 बजे विवाह समारोह संपन्न होने के बाद दुपहिया में सवार होकर अपने गृहग्राम आलोर के लिए रवाना हुए ही थे कि, राष्ट्रीय राजमार्ग पर गदराबेड़ा के पास सड़क किनारे खड़ी एक टेक्टर ट्राली से टकरा जाने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

व्यापमं ने जारी की 2021 में होने वाले एग्जाम की डेट, जानिए कब होगी कौन सी परीक्षा

बताया जा रहा है ट्राली और बाइक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर के बाद ही बाइक में आग लग गई जिससे 2 बाइक सवारो की जलने से व एक अन्य की गंभीर चोट से मौके पर ही मौत हो गई, कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो