scriptइस बात को लेकर दो किन्नर गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट | Two Kinnar groups Fight in Kondagaon Chhattisgarh | Patrika News

इस बात को लेकर दो किन्नर गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट

locationकोंडागांवPublished: Oct 31, 2019 09:23:25 pm

Submitted by:

CG Desk

पुलिस का कहना है – काउंटर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

इस बात को लेकर दो किन्नर गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट

इस बात को लेकर दो किन्नर गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट,इस बात को लेकर दो किन्नर गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट,इस बात को लेकर दो किन्नर गुटों के बीच हुई जमकर मारपीट

कोण्डागांव . समाज में होने वाले कई कार्यक्रमों में किन्नरों का शामिल होना शुभ माना जाता है।लेकिन छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव जिले में दीपावाली की बख्सीश लेने को लेकर दो किन्नर गुटो के बीच गुरूवार की दोपहर उपजे विवाद इतना बढ़ गया कि, मामला कोतवाली थाने तक पहुंच गया।
रजनी यादव किन्नर व संतोषी किन्नर के बीच विवाद उपजा और संतोषी के साथ तीन अन्य किन्नरों ने रजनी यादव के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिससे आसपास के लोगों ने देखते ही किसी अनहोनी की घटना होने से बचा लिया और रजनी को जिला हास्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार जारी है।
कोतवाली प्रभारी मंडावी ने बताया कि मारपीट की घटना के बाद काउंटर मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।आपको बता दें रजनी यादव की शहर में काफी पहचान है व सामाजिक कार्यो में भी हमेशा वह सक्रीय रहती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो