scriptलोकसभा चुनाव ड्यूटी पर 2 गाड़ियों से जा रहे थे जवान, अचानक ड्राइवर को आ गई झपकी और… | Two vehicle filled with Jawan get collides in highway | Patrika News

लोकसभा चुनाव ड्यूटी पर 2 गाड़ियों से जा रहे थे जवान, अचानक ड्राइवर को आ गई झपकी और…

locationकोंडागांवPublished: Mar 19, 2019 02:51:48 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

लोकसभा चुनाव ड्यूटी के लिए दक्षिण बस्तर जा रही जवानों से भरी गाड़ी नेशनल हाइवे पर दुर्घटना का शिकार हो गई।

accident in kondagaon

लोकसभा चुनाव ड्यूटी पर 2 गाड़ियों से जा रहे थे जवान, अचानक ड्राइवर को आ गई झपकी और…

कोंडागांव. लोकसभा चुनाव ड्यूटी के लिए दक्षिण बस्तर जा रही जवानों से भरी गाड़ी नेशनल हाइवे पर दुर्घटना का शिकार हो गई। ड्राइवर को झपकी आने से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। उसी समय पीछे से आ रही गाड़ी भी उससे जाकर टकरा गई। इस घटना में फिलहाल मिली जानकारी तक किसी को गंभीर चोटें नहीं आई है।

मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव की सुरक्षा के लिए रायपुर से दक्षिण बस्तर जा रही जवानों से भरी दो वाहनें राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर भूमका पुल के पास सोमवार की दोपहर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।जानकारी के मुताबिक बीएसएफ 79 बटालियन के जवान सुकमा की ओर जा रहे थे। तभी जवानों से भरी मेटाडोर क्रमांक सीजी 07 एटी 2803 के चालक को भूमका नाले के पास झपकी आ गई।

जिससे वाहन सड़क किनारे चली गई और जब तक वह संभाल पाता गाड़ी पलट गई।अचानक हुई घटना को ठीक पीछे आ रहा ड्राइवर समझ नहीं पाया।और पलटी हुई गाड़ी से टकरा गया।इस हादसे में किसी भी जवान को गंभीर चोट नहीं आई। मौके पर पहुंची ट्रैफि क पुलिस ने दुर्घटना के बाद लगे जाम को हटवाया और आवाजाही क्लीयर किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो