script

प्रेमी जोड़े को मिला 3rd डिग्री टॉर्चर, पहले निर्वस्त्र कर की पिटाई फिर पूरे गांव में घुमाया

locationकोंडागांवPublished: Jun 14, 2022 06:49:42 pm

Submitted by:

CG Desk

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव से एक गंभीर अपराध का मामला सामने आया है। जहाँ ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा दिया है। पढ़िए क्या है पूरा मामला।

taliban.jpg

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ की राजधानी से लगभग 200 किलोमीटर दूर कोंडागांव जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहाँ पर ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा फिर उन्हें ऐसी सजा दी जिसे सुनकर कोई भी दहल जायगा। मिली जानकारी के अनुसार कोंडागांव जिले के उरेंदाबेड़ा थाना क्षेत्र में प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा जिसके बाद ग्रामीणों ने उन्हें प्रेम सम्बधों के चलते प्रेमी-प्रेमिका को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। लेकिन जब इतने से ही उनका मन नहीं भरा तब ग्रामीणों ने प्रेमी युवक और युवती की बेरहमी से पिटाई की और इस शर्मनाक कृत्या का वीडियो भी बनाया जो अब जाकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल पूरी घटना उरेंदाबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बढ़गई की है। जहाँ 11 जून को गांव के एक शादीशुदा युवक को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में उसकी पत्नी ने देख लिया। जिसके बाद पत्नी ने पति से विवाद करते हुए वहां ग्रामीणों को इकठ्ठा कर लिया। जिसके बाद वहां मौजूद ग्रामीण के साथ मारपीट करने लगे। प्रेमी और प्रेमिका के प्रेमप्रसंग से बिफरे हुए ग्रामीणों ने जोड़े को निर्वस्त्र कर पहले पीटा फिर एक लकड़ी से बांधकर पूरे गांव में उन्हें घुमाया भी। इस घटना जानकारी न तो पुलिस को है और न ही स्थानीय प्रसाशन को, अब जब वीडियो सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हो रहा है तब लोग इसे सजा देने का तालिबानी तरीका कह कर शेयर कर रहे हैं। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कोंडागांव पुलिस ने आननफानन में कुछ ग्रामीणों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है और मामले की जांच में भी जुट गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो