script

डूब रहे दोस्त को बचाने नदी में कूदा दूसरा दोस्त, और गवाई जान, फिर…

locationकोंडागांवPublished: Oct 15, 2018 11:45:48 am

Submitted by:

Badal Dewangan

ग्राम सोनाबेड़ा के भंवरडिग घूमर नदी में 15 वर्षीय स्कुली बालक की नदी में डूबने से मौत हो गई।

नदी में डूबने से मौत

डूब रहे दोस्त को बचाने नदी में कूदा दूसरा दोस्त, और गवांई जान, फिर…

बोरगांव/फरसगांव. थाना फरसगांव के ग्राम सोनाबेड़ा के भंवरडिग घूमर नदी में 15 वर्षीय स्कुली बालक की नदी में डूबने से मौत हो गई।

जानकारों के मुताबिक सुशील भास्कर पिता सुधरू भास्कर उम्र 15 वर्ष ग्राम बरकई पुजारी पारा, 13 अक्टूबर शनिवार को अपने 11 दोस्तों के साथ सुबह स्कुल छुट्टी होने के बाद दोपहर लगभग 1 से 2 बजे के बीच बरकई से लगभग 4 किमी दूर भवंरडिग घुमर नदी में घुमने गया था। जहां दोस्तों के साथ घुमने के बाद नदी में नहाने के लिए उतरे। दोस्तों के साथ नहाते हुए उन्हीं के बीच आकाश पांडे नामक बालक डूब रहा था जिसे देख आकाश को बचाने कुंजन मरकाम और सुशील भास्कर दोनों नदी में कूद गए और आकाश को बचाने की कोशिश करने लगे। आकाश को बचाते बचाते सुशील थक गया और वह नदी डूब गया। उसे डूबते हुए देख सभी दोस्तों ने तुरंत घटना की जानकारी मृतक के परिजनों व ग्रामीणों को दी। सूचना पाकर मृतक के परिजनों व ग्रामीणों द्वारा तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर उसकी खोजबीन की गई। नदी में गहराई अधिक होने के कारण व मृतक का शव नहीं मिल पाया और जिसकी सूचना देर शाम को फरसगांव थाने में दी गई।

देख सभी ग्रामीण अचंभित हो गए
अगले दिन फ रसगांव पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए गोताखोरों की मदद से मृतक का शव पानी से बाहर निकाला गया। शव के चेहरे आंख कान को मछलियों ने बुरी तरह नोच खाया था। जिसे देख सभी ग्रामीण अचंभित हो गए। शव का पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम हेतु फरसगांव भेजा गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप कर पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर घटना की जांच कर रही है।

पुलिस टीम मौजूद रहे
इस दौरान रेस्क्यू टीम के भानसिंह मार्को, नायक गौर गोपाल मिस्त्री, मेघनाथ, राम प्रसाद, सैनिक रामदेव, प्रेम नाथ, रविंद्र, मानसाय, राम मरकाम, रामलाल, बोधन, संतु, राजेश सहित माकड़ी के प्रभारी तहसीलदार हिंसाराम नायक, पटवारी भारत भूषण राजपूत, पुलिस उप निरीक्षक चंदन मरकाम के साथ पुलिस टीम मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो