scriptकोरोना पॉजिटिव में मस्जिद के पीछे वाली गली का एक युवक भी, सात परिवार के 110 सदस्य भेजे गए क्वारेंटाइन सेंटर | 110 members sent quarantine center | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव में मस्जिद के पीछे वाली गली का एक युवक भी, सात परिवार के 110 सदस्य भेजे गए क्वारेंटाइन सेंटर

locationकोरबाPublished: Apr 18, 2020 12:16:51 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Coronavirus: तीन नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों में एक मरीज पुरानी बस्ती एरिया में स्थित मस्जिद के पीछे वाली गली में रहता है। इस इलाके के अन्य लोग कोरोना के संक्रमण में नहीं आ सके, इसके लिए 17 परिवार के 110 सदस्यों को क्वारेंटाइन सेंटर भेज दिया गया है।

कोरोना पॉजिटिव में मस्जिद के पीछे वाली गली का एक युवक भी, सात परिवार के 110 सदस्य भेजे गए क्वारेंटाइन सेंटर

कोरोना पॉजिटिव में मस्जिद के पीछे वाली गली का एक युवक भी, सात परिवार के 110 सदस्य भेजे गए क्वारेंटाइन सेंटर

कोरबा. कटघोरा के कोरोना (Corona) के तीन नए पॉजिटिव केस मिलने से प्रशासन सकते में है। हॉट स्पॅाट के संक्रमित एरिया से शुक्रवार को 17 परिवार के 110 सदस्यों को क्वारेेंटाइन सेंटर में भेजा गया है। सभी कटघोरा के वार्ड क्रमांक 10 व 11 के निवासी हैं। गुरुवार आधी रात जारी किए गए रिपोर्ट में क्षेत्र के तीन नए लोगों कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। उन्हें एम्स रायपुर ईलाज के लिए भेजा गया।
बताया जाता है कि तीन नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों में एक मरीज पुरानी बस्ती एरिया में स्थित मस्जिद के पीछे वाली गली में रहता है। इस इलाके के अन्य लोग कोरोना के संक्रमण में नहीं आ सके इसके लिए 17 परिवार के 110 सदस्यों को क्वारेंटाइन सेंटर भेज दिया गया है। यह सभी कोरोना संक्रमितों के परिवार और उनके संपर्क में आए लोग हैं, जिन्हें सावधानीवश आगे बस्ती के अन्य परिवारों में कोरोना के फैलाव को रोकने के लिए आइसोलेट किया गया है।
यह भी पढ़ें
कोरोना को पछाड़ एक और महिला स्वस्थ्य होकर लौटी, 110 सेंपलों की जांच रिपोर्ट आना बाकी

चौबीस लोगों को ग्रीन पार्क होटल दर्री, 24 अन्य को कस्तूरबा गांधी बालिका आश्रम कटघोरा और 13 लोगों को प्री मैट्रिक छात्रावास कटघोरा के क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया है। अन्य लोगों को रिलेक्स इन होटल उरगा में पहुंचाया गया है। वहीं शुक्रवार को भी एम्स से एक और मरीज स्वस्थ्य होकर लौट आया। उसे होम क्वारेंटाईन में रखा जाएगा। पिछले 48 घंटों में कोरबा के 11 मरीज कोरोना मुक्त होकर वापस लौटे हैं। जो महिला शुक्रवार को स्वस्थ्य होकर लौटी है, वह 27 वर्ष की है। कोरोना की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद उसका इलाज एम्स रायपुर में चल रहा था।
महिला की लगातार दो रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसके पहले कटघोरा के 10 मरीज भी पिछले तीन दिनों में ठीक होकर वापस लौटे हैं जिन्हें स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो