scriptबालकोनगर में हुई ट्रेलर ड्राइवर से २५ हजार की लूट | 25 thousand robbers by trailer driver | Patrika News

बालकोनगर में हुई ट्रेलर ड्राइवर से २५ हजार की लूट

locationकोरबाPublished: Jan 05, 2019 12:00:46 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– बालकोनगर थाना क्षेत्र की घटना

- बालकोनगर थाना क्षेत्र की घटना

बालकोनगर में हुई ट्रेलर ड्राइवर से २५ हजार की लूट

कोरबा. कोरकोमा में बोरवेल्स कंपनी के ड्राइवर से हुई लूट की जांच पुलिस कर ही रही थी कि बदमाशों ने बालकोनगर में रूमगरा के पास खड़ी ट्रेलर के ड्राइवर को मारपीट करके २५ हजार रुपए और मोबाइल लूट लिया। पुलिस बदमाशों की पतासाजी कर रही है।
घटना शुक्रवार दोपहर बाद की बताई जा रही है। ट्रेलर दर्री के रास्ते बालकोनगर की ओर जा रही थी। रास्ते में रूमगरा के पास तीन बदमाशों ने ट्रेलर को रोकने का इशारा किया। चालक ने गाड़ी रोक दिया। बदमाश चालक से लिफ्ट मांगने लगे। चालक ने गाड़ी में बैठाने से मना कर दिया। इसे लेकर बदमाश आक्रोशित हो गए। उन्होंने ड्राइवर को गाड़ी की केबिन से खींचकर मारपीट चालू कर दिया। इसबीच एक बदमाशों ने ड्राइवर की जेब से २५ हजार रुपए लूट लिया। एक मोबाइल हैंडसेट लूटकर फरार हो गए।
पुलिस ने की घेराबंदी
बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। ड्राइवर के बताए हुलिया के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी है। एएसपी जय प्रकाश बढई ने बताया कि आरोपियों को पकडऩे के लिए जगह जगह नाकेबंदी की गई है। पहचानकर पकडऩे की कोशिश हो रही है।

अन्य खबर :- लूट के चारों आरोपी जेल भेजे गए
कोरबा. बोरवेल्स के ड्राइवर को मारपीट कर १० हजार रुपए लूटने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। वहां से जेल भेज दिया गया।
पुलिस ने बताया कि लूट के आरोप में राहुल विश्वकर्मा, लक्ष्मी सारथी तोरन यादव और फूल सिंह कंवर को गिरफ्तार किया गया। सभी कोरकोमा के निवासी हैं। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया। लूट की घटना गुरुवार दोपहर करीब १२ बजे कोरकोमा के पास हुई थी। ड्राइवर गणेश कुमार शिवा नाम के ग्रामीण के साथ बोरवेल्स मशीन का सामान खरीदने बाइक पर करतला से कोरबा जा रहे थे। रास्ते में कोरकोमा के पास चार युवकों ने गणेश का रास्ता रोका। उनके साथ विवाद करने लगे। बदमाशों ने गणेश की बाइक को लात मारकर जमीन पर गिरा दिया। गणेश और शिवा के साथ मारपीट किया। उनकी जेब से १० हजार रुपए लुटकर फरार हो गए। पुलिस ने राहुल, लक्ष्मी और तोरन को घटना के बाद पकड़ लिया था। चौथे की तलाश जारी थी। आरोपियों की लूट का राशि भी पुलिस ने बरामद किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो