scriptपहिए पर महिला की साड़ी फंसने से हुआ हादसा, मौके पर ही डेढ़ साल के बच्चे की हुई मौत | Accident happened and half year old child died on the spot | Patrika News

पहिए पर महिला की साड़ी फंसने से हुआ हादसा, मौके पर ही डेढ़ साल के बच्चे की हुई मौत

locationकोरबाPublished: Jun 29, 2022 05:53:47 pm

Submitted by:

CG Desk

कोरबा में हुए हादसे में डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे के माँ की साड़ी पहिए पर फंसने से हुई दुर्घटना। पढ़िए पूरा मामला।

.

कोरबा। जिले में हुए सड़क हादसे में एक डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई। दरअसल बच्चा अपने माता-पिता के साथ दुपहिया वहां से कोरबा से जांजगीर की ओर जा रहा था। तभी अचानक रास्ते में उसके मां की साड़ी बाइक के पहिए में फंस गई और वह जमीन पर गिर गया। हादसे के बाद आस-पास मौजूद लोगों ने माँ और बच्चे दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। मुख्या मार्ग पर हुए इस हादसे से वहां हताहत मच गई। लोगों ने पुलिस को भी मामले की जानकारी दी। हादसा रामपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार अकलतरा के रहने वाले बसंत कुमार निर्मलकर अपनी पत्नी और डेढ़ साल के बच्चे हिमांशू के साथ कोरबा के दर्री इलाके में पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। जहाँ से वे कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी दुपहिया वहां से दोपहर करीब 1 बजे अपने घर जांजगीर लौट रहे थे। जैसे ही वे कनकी पांतोंरा मार्ग पर पहुंचे हिमांशू की मां की साड़ी बाइक के पहिए में फंस गई। पहिए पर साड़ी फंसने की वजह से हिमांशू और उसकी मां बाइक से फिसल कर जमीन पर जा गिरे। घटना के बाद बच्चे और माँ को अस्पताल ले जाया लेजाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने हिमांशू को मृत घोषित कर दिया।

मामले में लापरवाही का खामियाजा एक मासूम को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। लोग लगातार लापरवाही से गाडी चलते हैं और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। महिलाओं की साडी पहिए पर फंस जाने से आए दिन कई एक्सीडेंट होते हैं। इस चीज़ को लेकर अब लोगों को सजग होने की जरूरत है। फिलहाल पुलिस ने भी मामले को संज्ञान में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो