scriptVideo- पुलिस से बचकर गुफा में रहता था हत्यारा बेटा, हत्यारे ने मां को मारने से पहले कही थी ये बात… | Accused arrested | Patrika News

Video- पुलिस से बचकर गुफा में रहता था हत्यारा बेटा, हत्यारे ने मां को मारने से पहले कही थी ये बात…

locationकोरबाPublished: Jan 20, 2019 10:01:18 pm

Submitted by:

Shiv Singh

– तंत्र मंत्र की साधना के बाद किया था मां की हत्या

Video- पुलिस से बचकर गुफा में रहता था हत्यारा बेटा, हत्यारे ने मां को मारने से पहले कही थी ये बात...

Video- पुलिस से बचकर गुफा में रहता था हत्यारा बेटा, हत्यारे ने मां को मारने से पहले कही थी ये बात…

कोरबा. अंधविश्वास में मां की हत्या करने वाले बेटे को पुलिस ने पकड़कर रविवार को कोर्ट में पेश किया। मजिस्ट्रेट ने आरोपी को जेल भेज दिया गया। पुलिस से बचने के लिए आरोपी जंगल में रहता था। पत्थर की एक गुफा मे रात गुजारता था। जंगल में कंदमूल खाकर रहता था। कभी-कभी आसपास की गांवों में खाना मांगने भी जाया करता था। आरोपी मां की हत्या कर तंत्र-मंत्र की साधना कर शक्तिशाली बनना चाहता था।
पूछताछ में आरोपी दिलीप यादव ने तंत्र मंत्र की साधना के लिए मां की हत्या करना स्वीकार किया है। उसने पुलिस को हत्या से पहले की पूरी घटना बताई है। इसमें दिलीप ने अपनी मां से कहा था कि मैं तुमकों खाउंगा। बेटे की बात को सुनकर मां हैरान हो गई थी। मां ने बेटे को जवाब दिया था कि तू तो मुझे पहले ही मांग चुका है। इसके बाद दिलीप घर से टांगी लेकर बाहर निकला। मां सुमरिया बाई के सिर पर टांगी से हमला किया था। वह आगन में गिर गई थी। दिलीप शव को घसीटते हुए कमरे के भीतर ले गया था। शव को कई टुकड़ों में काट दिया था। घर में तांत्रिक पूजा करने के बाद फरार हो गया था।
यह भी पढ़ें
डिसेंट हाउस स्कीम पर घिरे सीआईएल के डीपी, झा ने लोकल मुद्दा बताकर किया बचाव


घटना ३१ जनवरी की सुबह करीब १०.३० बजे विकासखंड पाली के गांव रामाकछार के रीवापारा में हुई थी। घटना को समारिन बाई नाम की महिला ने देखा था। वह घटना के दिन दिलीप के घर घूमने गई थी। महिला ने दिलीप की करतूत गांव में रहने वाले एक अन्य व्यक्ति को बताई थी। अगले दिन समारिन बाई ने अपने दामाद को जानकारी दी थी। इसके बाद मामले की जानकारी गांव वालों को हुई थी। हत्या के चौथे दिन चार जनवरी को पुलिस की मामले की जानकारी मिली थी। पुलिस हत्या का केस दर्जकर आरोपी की तलाश कर रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो