script

निगम चपरासी के घर से थोक में मिली नशीली दवाइयां, पुलिस की दबिश में पकड़ाया

locationकोरबाPublished: Nov 04, 2019 08:15:55 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Chhattisgarh Crime: पुलिस को कई बार क्षेत्र में नशीली दवाइयां बेचे जाने की सूचना मिल रही थी। इस पर पुलिस काफी समय से नजर टिकाए हुए थी। सोमवार को भनक लगते ही निगम चपरासी के घर दबिश दी तो नजारा देख पुलिस के होश उड़ गए।

निगम चपरासी के घर से थोक में मिली नशीली दवाइयां, पुलिस की दबिश में पकड़ाया

निगम चपरासी के घर से थोक में मिली नशीली दवाइयां, पुलिस की दबिश में पकड़ाया

कोरबा. लंबे समय से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि निहारिका और कोसाबाड़ी क्षेत्र में किशोरों को एक युवक नशीली दवाईयां बेचा करता है। पुलिस ने निगम के चपरासी से थोक में अल्फाजोलम नाम की नशीली दवाइयां जप्त की है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रामपुर चौकी क्षेत्र के रामपुर बस्ती , सिंचाई कालोनी, डिंगापुर, बैगिनडभार, गोकुल नगर, इंडस्ट्रीयल एरिया, शिवाजी नगर, अटल आवास, एमपी नगर, बुधवारी, आरामशीन समेत अन्य जगहों पर 13 से 18 के किशोरों को लम्बे समय से नशीली दवाइयां एक युवक द्वारा मुहैया करा रहा था। क्षेत्र के लोगों ने पुलिस से कई बार नशीली दवाइयों के संबंध में शिकायत की थी।
यह भी पढ़ें
वेरिफिकेशन के लिए थाना पहुंची महिला से आरक्षक ने कहा- तुम्हारी परफ्यूम बहुत अच्छी है, ये सुनते ही बिफरी महिला, किया ये काम…

बीती शाम मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस की एक टीम ने निगम के साडा कॉलोनी टी वन में दबिश देकर निगम में बतौर चपरासी के पद पर पदस्थ समीर अहमद 28 को पकड़कर उसके पास से 300 नग अल्फाजोलम नशीली दवा जप्त कर लिया। आरोपी के खिलाफ 22 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर उसे कोर्ट में पेश किया गया।
यह भी पढ़ें
नदी से नहाकर लौट रहे बच्चियों पर हाथी ने किया हमला, एक ने भागकर बचाई जान तो दूसरे को हाथी ने सूंड़ से घकेला, घायल

ट्रेंडिंग वीडियो