scriptBreaking : बालकोनगर में फिर लूट, बाइक पर सवार बदमाश दिन दहाड़े लूट ले गए महिला का पर्स | Again robbery from woman this time in balco | Patrika News

Breaking : बालकोनगर में फिर लूट, बाइक पर सवार बदमाश दिन दहाड़े लूट ले गए महिला का पर्स

locationकोरबाPublished: Aug 11, 2018 06:21:07 pm

Submitted by:

Shiv Singh

पर्स में था 1700 रुपए नगद, एटीएम कार्ड, गोपनीय कोड व दो मोबाइल हैंडसेट

पर्स में था 1700 रुपए नगद, एटीएम कार्ड, गोपनीय कोड व दो मोबाइल हैंडसेट

पर्स में था 1700 रुपए नगद, एटीएम कार्ड, गोपनीय कोड व दो मोबाइल हैंडसेट

कोरबा. बालकोनगर में लूट की एक और घटना हुई है। इस बार बदमाशों का शिकार स्वास्थ्य विभाग में काम करने वाली मितानिन और उसकी बेटी बनी है। बाइक सवार लुटेरे महिला से सरेराह पर्स लूटकर फरार हो गए।

घटना बालकोनगर थानांतर्गत ग्राम सोनपुरी के पास मेनरोड में हुई। ग्राम चुइया में रहने वाली महिला कमला धीवर अपनी पुत्री मंजूलता के साथ दर्री में रहने वाले मामा ससुर के घर गई थी। शाम को मां बेटी स्कूटी से घर लौट रही थी। बालकोनगर- अजगरबहार मेन रोड पर ग्राम सोनपुरी के पास पीछे से बाइक पर दो युवक आए।
दोनों ने कमला व मंजूलता को आगे पीछे किया। ग्राम सोनपुरी के पास युवक कमला से लेडिज पर्स की लूटकर फरार हो गए। पर्स में 1700 रुपए , एक एटीएम कार्ड, पेन से लिखा कार्ड का गोपनीय अक्षर व दो मोबाइल फोन थे। लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। महिला स्वास्थ्य विभाग में मितानिन है। इसकी बेटी कॉलेज की छात्रा है। महिला ने घटना की रिपोर्ट बालकोनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस केस दर्ज कर छानबीन कर रही है। आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन महिला ने बताया है कि बाइक पर दो बदमाश सवार थे।
Read more- Breaking : आधी रात बासीनखार में घुस आए दो हाथी, जमकर मचाया उत्पात तोड़ डाले चार मकान


पर्स का हैंडल के पास रह गया
महिला ने पुलिस को बताया है कि घटना के समय उसने पर्स को गोद में रखा था। बेटी मंजूलता स्कूटी चला रही थी। बाइक के पीछे बैठा बदमाश पर्स की ओर तेजी से झपटा। पर्स को लुटने लगा। इस बीच पर्स का हैंडल टूट गया। हैंडल महिला की हाथ में रह गया। आरोपी पर्स लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने चेहरे पर नकाब बांधा था। जींस पैंट पहने हुए थे।


दो दिन में लूट की दूसरी घटना
दो दिन में बालकोनगर क्षेत्र लूट की यह दूसरी घटना है। इसके पहले आठ अगस्त की शाम करीब साढ़े छह बजे बदमाशों ने बालको नेहरू गार्डन के पास निगम की महिला सब इंजीनियर गुलिस्ता साहू से पर्स लूट लिया था। घटना के समय गुलिस्ता अपने पति के साथ घर लौट रही थी। पुलिस आरोपियों की खोजबीन कर ही रही थी कि दूसरी घटना हो गई।


कमजोर पुलिसिंग से बेखौफ हुए अपराधी
बालकोनगर के अलावा शहर में पुलिसिंग कमजोर हो गई है। इससे अपराधी बेखौफ हो गए हैं। उनके मन मेें पुलिस या कानून का डर नहीं है। दिन दहाड़े लूट और ठगी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो