VIDEO- मां-बेटे ने ही 50 हजार की सुपारी देकर करवाई थी पति की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, पढि़ए खबर

- आरोपियों ने जमीन में गड़ा सोना निकालने की बात कहकर ग्रामीण को ले गए थे परला

By: Shiv Singh

Published: 12 Mar 2018, 09:52 PM IST

कोरबा . पांच दिन पहले परला में ग्रामीण की हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी और बेटे ने ही सुपारी देकर करवाई थी। पुलिस ने मां-बेटे के साथ तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है। एएसपी कीर्तन राठौर ने बताया कि घटना विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा के ग्राम परला में नौ मार्च की सुबह सामने आई थी। रमेश कुजूर 45 पत्नी आलमा कुजूर 40 और पुत्र दीपक 19 के पास रहता था।

गुरुवार की देर रात तीन लोग बाइक में आकर रमेश को अपने साथ ले गए थे। सुबह उसकी लाश एक तेंदूपत्ता तोडऩे वाले ग्रामीण ने नाले के पास देखी। प्रथम दृष्टया हत्या का संदेह उन तीन लोगों पर जा रहा था। पुलिस की टीम ने सभी पहलुओं पर तहकीकात की। इस पर मामला सामने आया कि मृतक की पत्नी और और उसके बेटे ने ही अपने पति की हत्या करवाई थी। दोनों ने राम पटेल, शिवा और महेन्द्र पटेल को इसके लिए 50 हजार रूपए की सुपारी दी थी।

Read More : VIDEO- आखिर क्यों यूथ कांग्रेसियों ने रैली निकालकर डीएफओ कार्यालय का किया घेराव, पढि़ए खबर...

सभी ने मिलकर रमेश कुजूर की हत्या की योजना बनाई। गुरुवार की रात में तीनों ही युवक बाइक सीजी 12 एएच 4827 से उसके घर पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए। बाद में नदी किनारे ले जाकर उस पर ताबड़तोड़ रॉड से हमला कर दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पांचो ही आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में उपयोग किए गए बाइक को भी जप्त कर लिया है।

मां-बेटे ने ही 50 हजार की सुपारी देकर करवाई  थी पति की हत्या, वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके  होश,  पढि़ए खबर

शराब पीकर गाली-गलौज और मारपीट से त्रस्त थे मां-बेटा
पुलिस को मृतक की पत्नी व बेटे ने सुपारी देकर हत्या करवाने के पीछे वजह बताया गया कि रमेश कुजूर आदतन शराबी था। शराब पीने के बाद रोजाना घर में सबसे गाली-गलौज व मारपीट करता था। घर का पूरा पैसा शराब पर खर्च कर देता था। इससे दोनों ही त्रस्त हो चुके थे। लिहाजा उन्होनें मर्डर की योजना बनाई। इसके लिए ५० हजार रूपए मेेंं गांव के तीन युवकों से डील की गई थी।

जमीन में गड़ा सोना निकालने की बात कहकर ले गए थे आरोपी
मृतक को रात में घर से बाहर ले जाने के लिए तीनों ही आरोपियों ने जमीन में गड़ा हुए सोने को बाहर निकालने की बात कहकर उसे झांसे में ले गए। रात मेंं उसे बताया गया कि घुंचापुर में गड़ा हुआ सोना निकालना है उसे भी एक हिस्सा मिल जाएगा। इसे झांसे में उनके साथ मृतक चल दिया, लेकिन उसे घुंचापुर की जगह सीधे परला नदी के पास ले गए। जहां उसकी हत्याकर लाश छोड़कर वापस लौट आए।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned