scriptरात में अधिवक्ता ने युवती को लगाया फोन, कहा- तुम बहुत सुंदर हो, गर्लफ्रेंड बनने का रखा प्रस्ताव, फिर… | At night, the lawyer told to the girl, you are very beautiful, then... | Patrika News

रात में अधिवक्ता ने युवती को लगाया फोन, कहा- तुम बहुत सुंदर हो, गर्लफ्रेंड बनने का रखा प्रस्ताव, फिर…

locationकोरबाPublished: Oct 10, 2019 01:41:13 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Molestation Case: जेल में बंद पिता को छुड़ाने के लिए अधिवक्ता के पास पहुंची लड़की को अपमानित होना पड़ा। लड़की ने अधिवक्ता अजय साहू के खिलाफ दर्री थाने में केस दर्ज कराया है।

रात में अधिवक्ता ने युवती को लगाया फोन, कहा- तुम बहुत सुंदर हो, गर्लफ्रेंड बनने का रखा प्रस्ताव, फिर...

रात में अधिवक्ता ने युवती को लगाया फोन, कहा- तुम बहुत सुंदर हो, गर्लफ्रेंड बनने का रखा प्रस्ताव, फिर…

कोरबा. दर्री क्षेत्र में रहने वाली एक युवती अपनी मां के साथ एक मसले पर कानूनी राय लेने अधिवक्ता अजय साहू के पास कटघोरा गई थी। 25 सितंबर की रात अधिवक्ता अजय साहू ने लड़की के मोबाइल पर कॉल किया। लड़की को सुंदर बताते हुए गर्लफ्रेंड बनने का प्रस्ताव रखा। लड़की डर गई। उसने घटना की सूचना दर्री थाने में दी।
पुलिस ने अधिवक्ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 ख के तहत केस दर्ज किया है। लड़की के पिता और भाई के बीच विवाद हुआ था। रिपोर्ट पर पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ केस दर्ज किया था। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।
यह भी पढ़ें
मोबाइल से कर्मचारी ने चुराया महिला की अश्लील तस्वीरें, फेसबुक पर की दोस्ती फिर करने लगा ब्लैकमेल

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या ताजातरीन खबरों, Live अपडेट के लिए Download करें Patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो