scriptआर्थिक गड़बड़ी में बालको के डिप्टी मैनेजर गिरफ्तार, पुलिस ने पूछताछ के लिए 3 दिन के रिमांड पर लिया | BALCO Korba deputy manager arrested in financial disturbance | Patrika News

आर्थिक गड़बड़ी में बालको के डिप्टी मैनेजर गिरफ्तार, पुलिस ने पूछताछ के लिए 3 दिन के रिमांड पर लिया

locationकोरबाPublished: Jun 20, 2021 10:02:31 am

Submitted by:

Ashish Gupta

आर्थिक गड़बड़ी के आरोप में पुलिस ने बालको (BALCO) के डिप्टी मैनेजर को रुद्र मोहंती को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के लिए पुलिस ने रुद्र को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है।

arrest8.jpg

आर्थिक गड़बड़ी में बालको के डिप्टी मैनेजर गिरफ्तार, पुलिस ने पूछताछ के लिए 3 दिन के रिमांड पर लिया

कोरबा. आर्थिक गड़बड़ी के आरोप में पुलिस ने बालको (BALCO) के डिप्टी मैनेजर को रुद्र मोहंती को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के लिए पुलिस ने रुद्र को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। रुद्र मोहंती वित्त विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर कार्यरत है। इस गड़बड़ी का खुलासा कंपनी की आंतरिक रिपोर्ट में हुआ है।

यह भी पढ़ें: ASI का ट्रांसपोर्टर्स से रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, SP ने किया सस्पेंड, देखें VIDEO

खुलासे के बाद कंपनी की ओर से बालकोनगर थाना में रुद्र के खिलाफ केस दर्ज कराई गई है। यह गड़बड़ी कितने करोड़ रुपए की है? यह अभी स्पष्ट नहीं है। बालकोनगर थानेदार राकेश मिश्रा ने बताया कि जांच चल रही है। आशंका है कि यह गड़बड़ी आठ से 10 करोड़ रुपए की है। राशि अलग-अलग खाते में ट्रांसफर की गई है।

यह भी पढ़ें: रिश्वतखोर की खुली पोल जब किसान ने पटवारी का रिश्वत लेते बनाया वीडियो और कलेक्टर को सौंपा सबूत

रुद्र ने पूछताछ में राशि अपने करीबी रिश्तेदारों के खाते में ट्रांसफर करना स्वीकार किया है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि यह राशि शेयर बाजार में लगाई गई है। यह गड़बड़ी पिछले तीन से चार वर्ष के बीच हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो