पुरानी बैटरी को रखने गोदाम गया तो दुकान संचालक के उड़ गए होश, थाना पहुंच कर लिखाई ये रिपोर्ट...

घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

By: Vasudev Yadav

Published: 05 Sep 2019, 12:32 PM IST

रायगढ़. खरसिया पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात चोरों ने एक गोदाम में सेंधमारी कर 80 हजार रुपए के बैटरी को पार कर दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी भरत अग्रवाल पिता स्व. संतोष अग्रवाल (33) डभरा रोड खरसिया में रहता है। वहीं भगत तालाब के सामने स्थित दादूदयाल इंजीनियरिंग का संचालक है।

Read More : व्याख्याता हुआ उठाईगिरी का शिकार, बाइक की डिक्की से सवा लाख पार

पुलिस ने बताया कि भरत का कन्या भवन के सामने एक गोदाम है। जहां वह अपनी दुकान की नई व पुरानी बैटरी रखता है। 30 अगस्त को प्रार्थी अपनी दुकान से पुरानी बैटरी को लेकर अपने गोदाम में रखने गया तो देखा कि गोदाम के बगल की दीवार में छेद है। वहीं दुकान अंदर रखे दो नए बैटरी व 40 नग पुरानी बैटरी गायब थे, जिसे किसी अज्ञात चोर ने पार कर दिया था। जिसकी कीमत 80 हजार रुपए बताई जा रही है। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

सीसीटीवी कैमरे में दिखे आरोपी
पुलिस ने बताया कि पीडि़त अपने स्तर से आरोपियों की पतासाजी कर रहा था। इस दौरान उसने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें तीन युवक इसके गोदाम के अंदर प्रवेश करते दिख रहे हैं। वहीं गोदाम से बाहर निकल कर अटल आवास पुरानी बस्ती तरफ जाते दिख रहे हैं। पीडि़त ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि अटल आवास के कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पूर्व में भी इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है। ऐसे में पुलिस उक्त क्षेत्र के संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned