script

तेंदूपत्ता तोड़ रहे ग्रामीण पर भालू ने किया हमला, उपचार जारी

locationकोरबाPublished: May 17, 2023 05:29:29 pm

Submitted by:

CHOTELAL YADAV

कोरबा. जिले के पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक अंतर्गत डोंगरतराई से लगे जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गए ग्रामीण पर भालू ने हमला कर दिया। घायल को संजीवनी 108 टीम द्वारा त्वरित उपचार कर अस्पताल पहुंचाया गया।

तेंदूपत्ता तोड़ रहे ग्रामीण पर भालू ने किया हमला, उपचार जारी

तेंदूपत्ता तोड़ रहे ग्रामीण पर भालू ने किया हमला, उपचार जारी

ग्राम डोंगरतराई निवासी कंवल सिंह ओडे उम्र 50 वर्ष गांव से ही लगे जंगल में ग्रामीणों के साथ तेंदूपत्ता तोड़ने गया हुआ था। इसी दौरान अचानक एक भालू ने उस पर हमला कर दिया। कंवल ने 5 मिनट तक भालू से बचने का प्रयास करते हुए मदद के लिए आवाज लगाई। उसकी आवाज सुनकर आसपास मौजूद अन्य ग्रामीण वहां पहुंच गए। लोगों को आता देख भालू भाग निकला। हमले में कंवल के हाथ, जांघ में गहरी चोटें आई है। घटना की सूचना मिलते ही संजीवनी 108 के पायलट श्रीपाल साहू और ईएमटी आनंद कुमार विश्वकर्मा गांव पहुँचे और घायल कंवल का प्राथमिक उपचार कर उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटघोरा ले जाया गया। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l0itw

डंडे से युवक की पिटाई, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

कोरबा. मामूली बात पर एक युवक की गांव में रहने वाले अन्य युवक ने डंडे से बेदम पिटाई कर दी। घर पहुंचते ही घायल युवक बेहोश हो गया। परिजन मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
मामला रजगामार चौकी क्षेत्र के ग्राम भुलसीडीह की है। जहां बसंत नाम का युवक अपने गांव में टहल रहा था किसी बात पर उसकी गांव के ही एक युवक से विवाद हो गया। पहले गाली-गलौज फिर बात मारपीट तक जा पहुंची। दूसरे युवक ने बसंत की डंडे से सिर पर पिटाई कर दी। युवक के सिर पर गंभीर चोटें आई थी। घर पहुंचते ही वह बेहोश होकर गिर गया। आनन-फानन में परिजन उसे मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर युवक के मौत के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त है। दरअसल पुलिस ने अब तक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। अस्पताल चौकी से मेमो मिलने के बाद ही केस दर्ज करने की बात पुलिस कह रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो