scriptBear entered Morga's mission school, attacked the laborer | मोरगा के मिशन स्कूल में घुसा भालू, मजदूर पर किया हमला, विद्यालय को कराया गया खाली | Patrika News

मोरगा के मिशन स्कूल में घुसा भालू, मजदूर पर किया हमला, विद्यालय को कराया गया खाली

विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा के मोरगा स्थित मिशन स्कूल में घुसकर एक भालू ने ग्रामीण पर हमला कर दिया। घायल का इलाज मोरगा के प्राथमिक शाला में किया जा रहा है। इससे विद्यार्थी डर गए। प्रबंधन ने भी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्कूल को दिनभर के लिए बंद कर दिया। छात्रों को छुट्टी दे दी गई।

कोरबा

Published: December 04, 2021 12:53:28 pm

मोरगा में रहने वाले कुछ मजदूर नेहरू स्मारक होली क्रॉस स्कूल मोरगा के उद्यान परिसर में काम रहे थे। इस बीच एक भालू ने मजदूर विजय अनुग्रह पर हमला कर दिया। बचाव के लिए विजय जोर जोर से चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर आसपास के मजदूर घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक भालू विजय को छोड़कर स्कूल परिसर की गाड़ियों में छिप गया। भालू ने विजय की जांघ से मांस को नोंच लिया था। घायल को मोरगा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद विजय को छुट्टी दी गई।

Bear bite
Bear bite

हमला के दौरान विजय के साथ दीवान नाम का युवक भी काम कर रहा था। भालू जब विजय पर हमला कर दिया उसी दौरान विजय घटनास्थल से भागकर दूर चला गया। स्कूल परिसर में भालू की मौजूदगी और मजदूर पर हमला की सूचना मिलते ही स्कूल प्रबंधन हरकत में आया। विद्याथियों की भी चिंता बढ़ गई। सुरक्षा के तौर पर प्रबंधन ने स्कूल को बंद कर दिया। छात्रों को छुट्टी दे दी गई।

घटना की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने स्कूल परिसर में भालू की खोजबीन शुरू की। देर शाम तक भालू वन विभाग की टीम को नजर नहीं आया। भालू को स्कूल परिसर से खदेड़ने के लिए वन विभाग के कर्मचारियों ने स्कूल की छप पर चढ़कर भी खोजबीन की। लेकिन भालू का पता नहीं चला। बताया गया है कि स्कूल का परिसर बड़ा है। इसमें छोटी छोटी झाड़ियां हैं। आशंका है कि भालू झाड़ियों में छिप गया होगा। इस स्कूल में 12वीं तक के विद्यार्थी पढ़ाई लिखाई करते हैं।

500 रुपए की आर्थिक सहायता

वन विभाग की ओर से घायल विजय को इलाज के लिए 500 रुपए की सहायता दी गई है। वन कर्मियों ने अस्पताल पहुंचकर विजय को आर्थिक सहायता राशि दी। उसके इलाज पर होने वाली खर्च वन विभाग की ओर से उठाए जाने की बात कही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.