script2 युवकों को अद्र्धनग्न कर खंभे में बांध दिया हाथ-पैर, फिर डंडे से की बेदम पिटाई, Video वायरल | Beaten Video viral: Security guards beaten 2 youth, video viral | Patrika News

2 युवकों को अद्र्धनग्न कर खंभे में बांध दिया हाथ-पैर, फिर डंडे से की बेदम पिटाई, Video वायरल

locationकोरबाPublished: Sep 20, 2021 12:15:49 pm

Viral video: चोरी के संदेह में एसईसीएल (SECL) के सुरक्षा कर्मियों ने दिया वारदात (Crime) को अंजाम, पुलिस ने 2 के खिलाफ दर्ज किया अपराध

Beaten video viral

Security guards beaten 2 young man

कोरबा. कोरबा जिला स्थित एसईसीएल की मेगा प्रोजेक्ट कुसमुंडा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एसईसीएल के सुरक्षा कर्मियों ने लोहा चोरी के संदेह में 2 युवकों को अद्र्धनग्न कर पहले तो खंभे से बांध दिया, फिर डंडे से बेदम पिटाई की।
युवक सुरक्षाकर्मियों के सामने गिड़गिड़ाते रहे कि उन्होंने चोरी नहीं की है, उन्हें छोड़ दिया जाए लेकिन उनकी एक न सुनी गई। 17 सितंबर को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब मामला खुला। मामले में पुलिस ने सुरक्षा गार्ड और एक अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि जिन 2 युवकों के साथ मारपीट की यह घटना हुई है, उसमें एक युवक कुसमुंडा थाना क्षेत्र के फोकटपारा का रहने वाला है। उसका नाम सुभाष राम सिदार है, जबकि दूसरे युवक का नाम स्पष्ट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि डर से दूसरा युवक सामने नहीं आया। सुभाष की रिपोर्ट पर पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है।

Video: पंडो जनजाति के 8 लोगों की पेड़ में बांधकर डंडे-बेल्ट से पिटाई, वीडियो वायरल, पंचायत ने सुनाया फरमान


ये था मामला
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुभाष राम शुक्रवार 17 सितंबर को विश्वकर्मा जयंती देखने के लिए कुसमुंडा खदान क्षेत्र में नए साइलो के पास पहुंचा था। वहां से रेलवे लाइन के किनारे होते हुए पैदल घर लौट रहा था। वह रेलवे फाटक के पास पहुंचा था कि वहां सामंता कंपनी के 2 सुरक्षाकर्मी पहुंचे।
उसे पकड़कर कंपनी के दफ्तर ले गए। उन्होंने सुभाष पर लोहा चोरी का आरोप लगाया और उसके साथ मारपीट की। उसे चोरी की घटना स्वीकार करने के लिए कहा गया, लेकिन सुभाष ने चोरी की बात से इनकार कर दिया।

11वीं की छात्रा से छेड़छाड़ फिर बेहोश होते तक पीटा, वीडियो बनवाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल


चोरी की बात इनकार करने के बाद खंभे से बांधा
चोरी करने से इनकार करने के बाद सुरक्षागार्ड ने सुभाष को एक खंभे में बांध दिया। उसके साथ मारपीट की तथा इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Beaten Video Viral) कर दिया। सुरक्षाकर्मियों की बेदम पिटाई से सुभाष बेसुध हो गया।

रिपोर्ट दर्ज कराने पर दी धमकी
मारपीट के बाद सुरक्षाकर्मी उसे वैशालीनगर पेट्रोल पंप के पास छोड़कर भाग गए। रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। रविवार को सुभाष कुसमुंडा थाना पहुंचा। उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस 2 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो