scriptBig Breaking : किडनैपिंग मामले में फिरौती के सवा तीन लाख रुपए बरामद, एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो… | Kidnapping case | Patrika News

Big Breaking : किडनैपिंग मामले में फिरौती के सवा तीन लाख रुपए बरामद, एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो…

locationकोरबाPublished: Sep 23, 2018 06:56:10 pm

Submitted by:

Shiv Singh

बच्चा पुलिस को परसाभांठा के फिटनेस क्लब से मिला था। राहुल से पुलिस ने तीन लाख 36 हजार रुपए नगद, एक लैपटॉप, आई फोन और 12 हजार रुपए का कपड़ा बरामद किया है।

Big Breaking : किडनैपिंग मामले में फिरौती के सवा तीन लाख रुपए बरामद, एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार

Big Breaking : किडनैपिंग मामले में फिरौती के सवा तीन लाख रुपए बरामद, एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार

कोरबा. टीपी नगर के सराफा व्यापारी कोमल जैन के पुत्र को अगवा करने की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे फिरौती के तीन लाख 36 हजार रुपए बरामद की गई है। बच्चे को अगवा कर बदमाश परसाभांठा ले गए थे। फिरौती की रकम मिलने पर बच्चे को छोड़ा था।
अपहरण का खुलासा करते हुए एएसपी जयप्रकाश बढ़ई ने बताया कि एक नाबालिग सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग कक्षा १२वीं का छात्र है। दूसरा आरोपी राहुल काड़े बालिग है। वह डोंगरगढ़ का निवासी है। परसाभांठा में किराए पर मकान लेकर रहता था। पूर्व मेें महेन्द्रा शो रूम में काम करता था। ज्वेलर्स के छह साल बेटे आगम को अगवा करने से कुछ दिन पहले राहुल ने काम छोड़ दिया था। करीब पखवाड़े भर पहले आगम के अपहरण की योजना बनाई गई थी। इसके लिए राहुल ने कोमल जैन के घर की रेकी की थी। राहुल को पता था कि बालक शाम को घर से बाहर निकलता है।
यह भी पढ़ें
किडनैपिंग मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को पकड़ा, सामने आ रही ये चौंका देने वाली बात…

Big Breaking : किडनैपिंग मामले में फिरौती के सवा तीन लाख रुपए बरामद, एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार
घटना को अंजाम देने के लिए बदमाश बाइक से राहुल के घर तक आए थे। बच्चे को उठाकर परसाभांठा में किराए की मकान में ले गए थे। वहां से आगम के पिता को फोन किया था। उनसे करीब सात लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। व्यापारी ने परसाभांठा में अपहरणकर्ताओं को पैसे दिए थे। पैसे मिलने के बाद बदमाशों ने आगम को सड़क पर छोड़ दिया था।
बच्चा पुलिस को परसाभांठा के फिटनेस क्लब से मिला था। राहुल से पुलिस ने तीन लाख ३६ हजार रुपए नगद, एक लैपटॉप, आई फोन और १२ हजार रुपए का कपड़ा बरामद किया है। नाबालिग छात्र से भी चार हजार रुपए जब्त किया गया था। नाबालिग राहुल का रिश्तेदार है। राहुल के कहने पर ही नाबालिग अपहरण की घटना में शामिल हुआ था। मीडिया से चर्चा के दौरान कोरबा सीएसपी मयंक तिवारी, थानेदार रघुनंदन प्रसाद शर्मा भी उपस्थित थे।

फिरौती की राशि लेकर भाग गया था राहुल
पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि कोमल जैन से फिरौती की राशि लेने के बाद राहुल ने कोरबा छोड़ दिया था। वह ट्रेन से भाग कर डोंगरगढ़ चला गया था। रास्ते में उसने फिरौती की राशि रायपुर में रहने वाले एक दोस्त को दी थी। हालांकि तीसरे युवक की अपहरणकांड में भूमिका नहीं पाई गई है। पुलिस ने उसे छोड़ दिया था।

शो रूम आते-जाते रखता था नजर
व्यापारी कोमल जैन का ट्रांसपोर्ट नगर इंदिरा विहार में मकान है। राहुल महिन्द्रा शो रूम में आते-जाते जैन के मकान पर नजर रखता था। उसने एक परिचित से कोमल का मोबाइल नंबर हासिल किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो