scriptस्कूल के गेट से छलांग लगा रहे छात्र का फिसला पैर, पेट में जा घुसी रॉड, मौत | Big Incident: School gate rod entered in student's stomach, death | Patrika News

स्कूल के गेट से छलांग लगा रहे छात्र का फिसला पैर, पेट में जा घुसी रॉड, मौत

locationकोरबाPublished: Sep 22, 2021 06:32:42 pm

Big Incident: मोहल्ले में ही स्थित स्कूल (School) में अन्य दोस्तों (Friends) के साथ खेलने गया था छात्र, हादसे में चली गई जान

School gate

Demo pic

कोरबा. खेल-खेल में 9वीं कक्षा में अध्ययनरत एक छात्र की जान चली गई। हादसे से उसके परिजनों में मातम पसरा हुआ है। दरअसल मोहल्ले में संचालित एक स्कूल में छात्र बुधवार की सुबह अपने अन्य दोस्तों के साथ खेल रहा था।
अन्य दोस्तों की तरह ही वह गेट पर चढ़कर छलांग लगाने लगा। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और गेट में लगी रॉड उसके पेट में जा घुसी। हादसे के कुछ देर बाद ही छात्र की मौत हो गई।

कोरबा जिले के दर्री थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव नगर निवासी राहुल वैष्णव 14 वर्ष 9वीं कक्षा का छात्र था। बुधवार की सुबह वह मोहल्ले में स्थित स्कूल में दोस्तों के साथ खेलने गया था।

SCHOOL से पहले मौत बनकर आई SCORPIO ने छात्र को कुचला

सभी बच्चे दीवार व गेट पर चढ़कर कूद-फांद कर रहे थे। यह देख राहुल भी गेट पर चढ़कर छलांग लगाने लगा। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और अनबैलेंस होकर वह गेट पर ही जा गिरा।
हादसे में गेट में लगी रॉड उसके पेट में जा घुसी। यह देख वहां मौजूद उसके दोस्तों के बीच हड़कंप मच गया। सूचना पर छात्र के परिजन बदहवास मौके पर पहुंचे और रॉड से छात्र को बाहर निकाला।

छात्र की कुएं में डूबने से मौत, संस्था प्रमुख-प्रिंसिपल पर केस दर्ज


लहूलुहान हालत में ले जा रहे थे अस्पताल
पेट में रॉड घुस जाने की वजह से छात्र के शरीर से काफी मात्रा में खून बह चुका था। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। इसी बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत से उसके परिजनों व मोहल्ले में शोक की लहर फैल गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो