scriptPolitics : भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष ने माना इस बार त्रिकोणीय होगा मुकाबला, फिर नए वोटर्स को रिझाने का बताया प्लान | Bjmy vice president admits that this time contast will be triangular | Patrika News

Politics : भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष ने माना इस बार त्रिकोणीय होगा मुकाबला, फिर नए वोटर्स को रिझाने का बताया प्लान

locationकोरबाPublished: Jul 19, 2018 08:43:31 pm

Submitted by:

Shiv Singh

संगठन की जिला कार्यसमिति की बैठक ली गई, चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को दिया गया काम

संगठन की जिला कार्यसमिति की बैठक ली गई, चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को दिया गया काम

संगठन की जिला कार्यसमिति की बैठक ली गई, चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को दिया गया काम

कोरबा. भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह बुधवार को कोरबा में एक दिवसीय दौरे के बीच कहा कि इस बार चुनाव त्रिकोणीय होगा। यह हम मानकर चल रहे हैं। इसी हिसाब से हम आगामी तैयारी में लगे हुए हैं। संगठन के कार्यकर्ताओं को बुथ स्तर पर जाकर काम करने के लिए उपाध्यक्ष सहित अन्य नेताओं द्वारा निर्देश दिया गया है।

तिलक भवन में मीडिया से चर्चा करते हुए विक्रात सिंह ने बताया कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक पिछले दिनों जगदलपुर में आयोजित की गई थी। प्रदेश अध्यक्ष विजय सिंह द्वारा आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई है। इसी के मदद्ेनजर कोरबा में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर रणनीति से अवगत कराया गया है। विक्रांत सिंह ने बताया कि इस बार 25 लाख से ज्यादा नए मतदाता जुड़े हैं।
Read more : Photo gallery : पति पत्नी में झगड़ा, बाइक से कूदकर महिला ने दर्री बरॉज में लगाई छलांग

जो कि सरकार के विकास को अच्छी तरह से जानते हैं, देख रहे हैं उसका लाभ ले रहे हैं। हम आने वाले दिनों में इन्हीं वोटरों पर सबसे अधिक हमारे कार्यकर्ता पहुंचेगे। उनको अपने साथ जोड़ंगे। विक्रांत सिंह ने बताया कि इसके आलावा हम आने वाले दिनों में एक वांलिटियर कार्यक्रम चलाएंगे। ऐसे युवा जो राजनीति व विकास को लेकर जागरूक हैं
लेकिन किन्हीं वजहों से राजनीति से प्रत्यक्ष रूप से नहीं जुड़ पाते। लिहाजा ऐसे युवाओं को हम ऑनलाइन फार्म भरवाकर अप्रत्यक्ष रूप से जोड़ेंगे। बीच-बीच में उनसे फीडबैक भी लेंगे। 21 अगस्त तक नए मतदाताओं का नाम जोडऩे की अंतिम तिथि है लिहाजा कार्यकर्ताओं का कहा गया कि ऐसे वोटरों को हम नाम जुड़वाने के लिए संगठन स्तर पर प्रयास कर रहे हैं।


बेरोजगारी के सवाल पर बोले, कौशल विकास से उनको बना रहे आत्मनिर्भर
बेरोजगारी के सवाल पर प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि युवाओं को सरकार कौशल विकास के जरिए आत्म निर्भर बना रही है। ताकि वे अपने स्तर पर मजबूत हो सके। वहीं झारखंड में स्वामी अग्निवेश पर भाजयुमो कार्यकर्ता पर हुए हमले पर कहा कि इस घटना की निंदा करता हूं, लेकिन इसमें कार्यकर्ता भाजयुमो के होंगे इसे भी नकारता हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो