scriptअनियमितता को लेकर भाजयुमो ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन | BJYM submitted memorandum to the Governor regarding irregularities | Patrika News

अनियमितता को लेकर भाजयुमो ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

locationकोरबाPublished: May 25, 2023 04:55:26 pm

Submitted by:

CHOTELAL YADAV

कोरबा. हाल ही में जारी हुए छत्तीसगढ़ पीएससी के परीक्षा परिणाम में हुए भ्रष्टाचार अनियमितता के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने बुधवार को कलेक्टर के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।

अनियमितता को लेकर भाजयुमो ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

अनियमितता को लेकर भाजयुमो ने राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

भाजयुमो ने कहा कि पीएससी 2021 की परीक्षा के नतीजों में मेरिट में स्थान पाने वाले चेयरमैन टामन सोनवानी सहित कांग्रेस नेता तथा उद्योगपतियों के बच्चों के नाम टॉप 20 में है। इसे महज़ संयोग मान लेना संभव नहीं है। छत्तीसगढ़ के होनहार युवाओं के साथ धोखा हुआ है, पीएससी 2021 के जारी नतीजों को लेकर कई आशंकाएं है जिनका निदान जरूरी है।
इस विषय पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष पंकज सोनी ने कहा कि हम यह नहीं कहते की अफसरों और नेताओं के बच्चे मेरिट में नहीं आ सकते, लेकिन इस परिणाम में टॉप 20में ऐसे लोगों की भरमार है और सीजीपीएससी चेयरमैन के कई रिश्तेदार भी इसमें चुने गए हैं । युवा मोर्चा की मांग है कि उक्त जारी परिणाम को निरस्त करते हुए उच्च न्यायिक जांच की जाए, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। ज्ञापन सौंपने के दौरान जिलाध्यक्ष पंकज सोनी, महामंत्री नरेंद्र देवांगन, उपाध्यक्ष रंजू यादव, दिव्यांश अग्निहोत्री, बृजेश यादव, सुभाष राठौर, अजय कंवर, कुदमुरा मंडल अध्यक्ष धनंजय चौहान, कोरबा मंडल अध्यक्ष रामावतार पटेल, कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष दिनेश सेन, दर्री मंडल अध्यक्ष मुकुंद कंवर, दीनदयाल पटेल, असलम, सचिन पटेल, सुदेश चंद्रा, मंजीत यादव, तनय गोस्वामी, शिवम सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8l8ix8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो