scriptजेंजरा पुल के पास खूनी हादसा, बाइक पर सवार चार युवक ट्रक से टकराए, दो की मौत | Bloody accident near Jenjra bridge, two died | Patrika News

जेंजरा पुल के पास खूनी हादसा, बाइक पर सवार चार युवक ट्रक से टकराए, दो की मौत

locationकोरबाPublished: Jan 21, 2022 06:43:23 pm

Submitted by:

Rajesh Kumar kumar

दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घायल युवक की स्थिति नाजूक बताई जा रही है।

katghora

katghora

एक घटना कटघोरा- ढेलवाडीह बाइपास मार्ग पर जेंजरा पुल पर हुई। बाइक सवार चार युवक ट्रक की चपेट में आ गए। गंभीर चोट लगने से चारों सड़क पर गिर गए। घायलों को कटघोरा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। परीक्षण कर डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में अजय कंवर और रोहित श्रोते शामिल हैं। जयदीप कंवर और रामगोपाल उर्फ छोटू कंवर को गंभीर चोटें आई है। इसमें एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

 

घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल कोरबा रेफर किया गया है। चारों युवक कटघोरा के पास स्थित ग्राम छिर्राभांठा के निवासी हैं। चारों युवक खेती किसानी करते थे। गुरुवार को खेत में काम करने के बाद शाम को कटघोरा के पास स्थित ग्राम पतरापाली गए थे। बाइक से घर लौट रहे थे। कटघोरा ढेलवाडीह बाइपास मार्ग पर युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना डॉयल ११२ पर कॉल करके दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई थी।


शराब की नशे में थे युवक
बताया जाता है कि घटना के समय बाइक पर सवार चारों युवक शराब की नशे थे। बायपास रोड पर जैसे ही पहुंचे ट्रक ने ठोकर मार दिया। बताया जाता है कि पतरापाली के कुछ ग्रामीण बड़े पैमाने पर कच्ची शराब बनाकर लोगों को पिलाते हैं। इसे पीने के लिए युवक गए थे।

 

ट्रक की नहीं हो सकी पहचान
युवकों को ठोकर मारने वाले ट्रक की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। कटघोरा पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर स्थानीय लोगों से जानकारी ली जा रही है। ट्रक चालक की पतासाजी की जा रही है। अभी तक ट्रक के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

 

बाजार से लौट रहे युवक को ट्रैक्टर ने रौंदा
दूसरी घटना में मानिकपुर चौकी क्षेत्र में ग्राम दादरखुर्द चौक पर हुई। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को ठोकर मार दिया। बाइक चालक के सिर में गंभीर चोटें आई। उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान कोरबा के मुड़ापार में रहने वाले अनिल महंत से की गई है। बताया जाता है कि गुरुवार को दारदखुर्द में साप्ताहिक बाजार लगा था। किसी काम से अनिल बाजार गया था। एक सब्जी विक्रेता से बातचीत करके अनिल बाइक से लौट रहा था। इस बीच कंकाली मंदिर की ओर से दाररखुर्द बस्ती की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को ठोकर मार दिया। अनिल की घटनास्थल पर मौत हो गई। सूचना पर आसपास के लोग भी बड़ी संख्या में दादरखुर्द पर एकत्र हो गए थे। लोगों ने घटना को लेकर नाराजगी जताई। बताया कि ट्रैक्टर का मालिक ग्राम दादरखुर्द का निवासी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो