बोलेरो चोर को पकडऩे पुलिस ने खंगाले 25 से अधिक सीसीटीवी फुटेज, दो गिरफ्तार

Theft Case: तीन दिन पहले रविशंकर नगर से हुई थी बोलेरो कार की चोरी

By: Vasudev Yadav

Updated: 23 Mar 2020, 11:48 AM IST

कोरबा. रविशंकर नगर से तीन दिन पहले हुई बोलेरो चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। चोरी के आरोप में एक वाहन मिस्त्री और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मानिकपुर चौकी अंतर्गत रविशंकर में रहने वाले दिनेश कुमार विश्वकर्मा के घर के सामने से चोरों ने एक बोलेरो की चोरी कर ली। इसकी सूचना दिनेश ने मानिकपुर चौकी में दर्ज कराई थी। पुलिस इसकी जांच कर रही थी।

इस बीच पुलिस ने रविशंकर में लगी 25 से अधिक सीसीटीवी की फुटेज जांच की। फुटेज में एक बोलेरो को कार में टोचन करके ले जाते हुए देखा गया। पुलिस ने बोलरो की घेराबंदी की। इस बीच रविशंकर नगर में मल्लिक वाटिका के पास चोर बोलेरो को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर जांच की।

Read More: राशन, सब्जी व दवा दुकानें खुलेंगी, पंप से ले सकेंगे ईंधन, अन्य प्रतिष्ठान पांच अप्रैल तक बंद

पता चला कि बोलेरो को एक मारुति कार से टोचन करके मल्लिक वाटिका तक लाया गया है। पुलिस ने कार चालक की पतासाजी की। उसकी पहचान राजा खान उर्फ मोहबिन हिकमत से की गई। पुलिस ने राजा खान को पकड़ लिया। पहले तो आनाकानी की, लेकिन पुलिस की कड़ी पूछताछ मेें वह टूट गया। एक अन्य नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर बोलेरो चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस ने राजा खान और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। यहां से जेल भेज दिया गया। राजा वाहन मिस्त्री है। मुड़ापार में रहता है।

Vasudev Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned