scriptहत्याकर दफनाई गई लाश की हुई पहचान, ड्राइवर पति पर संदेह | Burial in the river by killing a woman | Patrika News

हत्याकर दफनाई गई लाश की हुई पहचान, ड्राइवर पति पर संदेह

locationकोरबाPublished: Jul 22, 2019 07:46:00 pm

Submitted by:

Vasudev Yadav

Korba Murder : तीन साल पहले पति को छोडक़र प्रेमी संग रचा ली थी विवाह – 15 जुलाई की शाम कटघोरा से निकली थी महिला

Korba Murder : तीन साल पहले पति को छोडक़र प्रेमी संग चला ली थी विवाह - 15 जुलाई की शाम कटघोरा से निकली थी महिला

हत्याकर दफनाई गई लाश की हुई पहचान, ड्राइवर पति पर संदेह

कोरबा. विकासखंड पोड़ी उपरोड़ा में ग्राम सलिहाभांठा के पास हत्याकर बुड़बुड़ नाले में दफनाई गई लाश की पहचान कटघोरा की रहने वाली शीला कंवर से की गई है। वह 15 जुलाई से लापता था। दो साल तक साथ रहने के बाद पहले पति को छोड़ दी थी। प्रेमी संग ब्याह रचा ली थी। हत्या का संदेह प्रेमी पर है, जो लाश बरामद होने के बाद से लापता है।
पुलिस ने बताया कि 19 जुलाई की सुबह ग्राम सलिहाभांठा में बुड़बड़ नाले में रेत के नीचे एक महिला की लाश मिली थी। सिर पर चोट के निशान थे। बांये हाथ पर ओम और दांये हाथ की कलाई पर आरएस लिखा हुआ था। पुलिस लाश की पहचान करने की कोशिश कर रही थी। आसपास के ग्रामीणों की मदद ले रही थी। रविवार को पुलिस को एक सूचना मिली। इसमें बताया गया कि कटघोरा में बैंक ऑफ बड़ौदा के पास रहने वाली एक महिला कई दिन से लापता है। पुलिस ने लापता महिला की तलाश की। वह नहीं मिली। उसकी गुमशुदगी की सूचना भी थाने में नहीं थी। पुलिस ने कटघोरा थाना क्षेत्र के गांव नगोई में रहने वाले महिला की परिवार से सम्पर्क किया। सोमवार को परिवार के सदस्य लाश की पहचान करने कटघोरा की मरच्यूरी पहुंचे। महिला की पहचान शीला कंवर उम्र 23 साल निवासी कटघोरा से की गई।

यह भी पढ़ें
पर्यटन विभाग ने खींचा हाथ, जिले का एक मात्र रिसॉर्ट हुआ बंद…

दूसरे पति पर संदेह, तलाश चालू
पुलिस को जांच मेें पता चला है कि शीला की शादी पांच साल पहले पाली मेें रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। दो साल तक पति के साथ रहने के बाद महिला ने पति को छोड़ दिया था। प्रेमी गोलू कंवर के साथ कटघोरा में भाड़े के मकान मेें रहती थी। गोलू पेशे से ड्राइवर है।

अंतिम बार जटगा में मिला लोकेशन
पुलिस को जांच में पता चला है कि महिला 15 जुलाई की शाम घर से निकली थी। पुलिस ने शीला के कॉल डिटेल की जांच की है। इसमें अंतिम लोकेशन जटगा में मिला है। इसके बाद महिला की मोबाइल बंद हो गई थी।

यह भी पढ़ें
.लोन लेकर फंस गई बुजुर्ग महिला अब पेंशन की राशि से हो रही भरपाई पढ़िए पूरी खबर…

लाश मिलने के बाद से गोलू फरार
बुड़बुड़ नाले से पुलिस को लाश 19 जुलाई को मिला था। इस दिन से शीला के दूसरे पति गोलू का मोबाइल बंद है। वह घर से फरार है। हत्या का संदेह गोलू पर है।

महिला की चरित्र की जांच
पुलिस शीला के चरित्र की जांच कर रही है। इसमें पता चला है कि शीला को घूमना पसंद था। कई बार अलग अलग लोगों के साथ देखा गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो