scriptजेंजरा चौक पर बस ट्रेलर से टकराकर पलटी, 12 यात्री घायल, दो गंभीर | Bus collided with trailer at Janjra Chowk, 12 passengers injured, two | Patrika News

जेंजरा चौक पर बस ट्रेलर से टकराकर पलटी, 12 यात्री घायल, दो गंभीर

locationकोरबाPublished: May 26, 2023 01:12:42 pm

Submitted by:

Rajesh Kumar kumar

यात्रियों को कोरबा से दर्री कटघोरा के रास्ते लेकर बांगो जा रही बस जेंजरा चौक पर ट्रेलर से टकराकर पलट गई। 12 यात्रियों को चोटें आई है। इसमें दो लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

जेंजरा चौक पर बस ट्रेलर से टकराकर पलटी, 12 यात्री घायल, दो गंभीर

जेंजरा चौक पर बस ट्रेलर से टकराकर पलटी, 12 यात्री घायल, दो गंभीर

दुर्घटना गुरुवार दोपहर लगभग 12 बजे की बताई जा रही है। साईं कृपा की सर्विस बस कोरबा से यात्रियों को लेकर बांगो जा रही थी। रास्ते में कटघोरा बायपास रोड पर जेंजरा चौक पर बस के सामने तेज रफ्तार ट्रेलर आ गया। इसे देखकर बस चालक का नियंत्रण हट गया। बस ट्रेलर से टकराकर चौक पर पलट गई। यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना कटघोरा थाना को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से कटघोरा के सरकारी अस्पताल रवाना किया। घटना में 12 यात्रियों को चोंटें आई है। इसमें गोवर्धन (28), रेहान (06), सकीना (30), मंजू गढेवाल (30), मोहम्मद निशाद (25), भरतलाल (21), राजू कुमार मिश्रा (38) और प्रिया रेड्डी के अलावा चार अन्य यात्री शामिल हैं। दो यात्रियों को गंभीर चोटें आई है।

घटना के बाद दोनाें गाड़ियों के चालक परिचालक बस और ट्रेलर को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने दोनाें गाड़ियों को जब्त कर लिया है। इसकी जांच कर रही है।

जेंजरा चौक पर बस ट्रेलर से टकराकर पलटी, 12 यात्री घायल, दो गंभीर

जटगा चौक पर ट्रेलर ने ठेला वाले को मारी टक्कर, हालत गंभीर
गुरुवार की शाम कटघोरा थाना क्षेत्र में ग्राम जटगा चौक पर बड़ा हादसा हुआ। तेज रफ्तार ट्रेलर ने ठेला वाले को ठोकर मार दिया। उसे गंभीर चोटें आई है। ठेला वाले को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

30 से अधिक थे सवार

बताया जाता है कि घटना के समय बस में 30 से अधिक यात्री सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया है कि घटना के समय बस की रफ्तार तेज थी। ट्रेलर भी तेज गति से जेंजरा चौक को पार करने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान चौक पर दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर हुई।
जेंजरा चौक पर बस ट्रेलर से टकराकर पलटी, 12 यात्री घायल, दो गंभीर

बेकाबू रफ्तार पड़ रही भारी, आए दिन हो रही दुर्घटनाएं

कोरबा जिले में सड़क दुर्घटनाएं गंभीर होती जा रही है। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही है जिसमें राहगीर घायल हो रहे हैं। गंभीर चोट लगने से उनकी सांसें उखड़ रही हैं। लेकिन यातायात को सुरक्षित बनाने के लिए प्रशासनिक एजेंसियों के बीच तालमेल स्थापित नहीं हो रहा है। अधिकारी एक साथ सड़क पर उतरकर वाहनों की जांच करने से बच रहे हैं। इस कारण छोटी-बड़ी गाड़ियों के चालक यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए गाड़ियां चला रहे हैं। इससे दुर्घटना की आशंका बनी हुई है। राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ राजकीय राजमार्गों पर भी हादसे हो रहे हैं।
चालक फरार, दोनों गाड़ियां जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो