script

इस वजह से सतरेंगा में प्रस्तावित मंत्रिपरिषद की बैठक टली, अब सीएम हाऊस में होगी बैठक

locationकोरबाPublished: Feb 28, 2020 11:59:34 am

Submitted by:

Vasudev Yadav

Cabinet meeting: सतरेंगा में 29 फरवरी को होने वाली मंत्रिपरिषद की बैठक एक बार फिर टल गई है। पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने पहली बार राजधानी से बाहर होनी थी बैठक

इस वजह से सतरेंगा में प्रस्तावित मंत्रिपरिषद की बैठक टली, अब सीएम हाऊस में होगी बैठक

इस वजह से सतरेंगा में प्रस्तावित मंत्रिपरिषद की बैठक टली, अब सीएम हाऊस में होगी बैठक

कोरबा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में कोरबा जिले के सतरेंगा में प्रस्तावित मंत्रिपरिषद की बैठक एक बार फिर टल गई है। सतरेंगा में 29 फरवरी को फ्लोटिंग जेटी रेस्टोरेंट पर होने वाली कैबिनेट की बैठक की तैयारी का जायजा लेने राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और मुख्य सचिव आरपी मंडल शुक्रवार को सतरेंगा आने वाले थे, लेकिन ऐन मौके पर बैठक स्थगित कर दी गई। अब यह बैठक 29 फरवरी को ही मुख्यमंत्री निवास में होगी।
मुख्यमंत्री बघेल 29 फरवरी को गिरौदपुरी मेले में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री बघेल के गिरौदपुरी मेले में शामिल होने के कारण मंत्रिपरिषद की बैठक 29 फरवरी को सीएम हाउस में रखी गई है। यह दूसरी बार है जब सतरेंगा में होने वाली बैठक को स्थगित किया गया है। इससे पहले 23 फरवरी को सतरेंगा में बैठक होनी थी। स्वास्थ्य मंत्री के माताजी के निधन के बाद यह बैठक स्थगित की गई थी। हालांकि जिला प्रशासन बैठक को लेकर पूरी तैयारी कर ली थी और आसपास की सुरक्षा भी बढ़ा दी थी।
यह भी पढ़ें
नाले में 100 से अधिक मृत मुर्गे को देख लोगों के उड़ गए होश, वेटनरी डॉक्टरों ने की तस्दीक तो खुला राज

शनिवार 29 फरवरी को बांगो बांध के डुबान क्षेत्र सतरेंगा में प्रदेश सरकार की कैबिनेट की बैठक होने वाली थी। इस पर सभी की नजर टिकी हुई थी। बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी मंत्रिमंडल के सभी सदस्य शनिवार को सतरेंगा आने वाले थे। इसकी प्रशासनिक तैयारी भी कर ली गई थी। बैठक को लेकर आसपास सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो