script#रामपुर विधायक श्यामलाल कंवर, जकांछ प्रत्याशी रामसिंह व ‘आप’ के अनूप ने जमा किया नामांकन | Candidates filled nomination | Patrika News
कोरबा

#रामपुर विधायक श्यामलाल कंवर, जकांछ प्रत्याशी रामसिंह व ‘आप’ के अनूप ने जमा किया नामांकन

रामसिंह ने जहां मुहुर्त के हिसाब से फार्म जमा किया। वहीं श्यामलाल कंवर कांग्रेसियों के साथ रैली में पहुंचे

कोरबाOct 31, 2018 / 12:04 pm

Shiv Singh

रामसिंह ने जहां मुहुर्त के हिसाब से फार्म जमा किया। वहीं श्यामलाल कंवर कांग्रेसियों के साथ रैली में पहुंचे

रामसिंह ने जहां मुहुर्त के हिसाब से फार्म जमा किया। वहीं श्यामलाल कंवर कांग्रेसियों के साथ रैली में पहुंचे

कोरबा. रामपुर विधायक और कांग्रेस से प्रत्याशी श्यामलाल कंवर, जकांछ से कोरबा प्रत्याशी राम सिंह व आप पार्टी के अनूप अग्रवाल ने मंगलवार को नामाकंन फार्म जमा किया। रामसिंह ने जहां मुहुर्त के हिसाब से फार्म जमा किया। वहीं श्यामलाल कंवर कांग्रेसियों के साथ रैली में पहुंचे।

कांग्रेस प्रत्याशी श्याम लाल कंवर ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर रामपुर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले बुधवारी स्थित बिसाहू दास महंत स्मृति स्थल पर पार्टी के नेताओं से विचार-विमर्श किया गया। फिर सैकड़ों समर्थकों के साथ रैली निकालते हुए श्याम लाल कंवर घंटाघर होते हुए कोसाबाड़ी तक पहुंचे।
कोसाबाड़ी पहुंचने के बाद अपने प्रस्तावक व पार्टी के अन्य नेताओं के साथ रिटर्निंग अफसर को नामांकन पत्र प्रस्तुत किया। इसके अलावा जकांछ के कोरबा प्रत्याशी रामसिंह अग्रवाल भी मंगलवार को शुभ मुहुर्त में अपना एक सेट नामाकंन दाखिल करने पहुंचे थे। आप पार्टी के अनूप अग्रवाल ने भी नामाकंन फार्म जमा किया।
Read more : फार्म लेने के बाद विधायक ने दिखाया एटीएम कार्ड तो काउंटर पर बैठी कर्मचारी ने कहा सॉरी सर हमारे पास तो मशीन नहीं

अब तक कोरबा विधानसभा के लिए चार प्रत्याशियों ने फार्म जमा किया है। विकास महतो ने भी अपना एक सेट जमा किया। पाली तानाखार से गोंगपा के लक्ष्मण सिंह उदय, कटघोरा से भरतलाल श्रोते ने भी नामाकंन दाखिल किया।


रामसिंह अग्रवाल भी करेाड़पति
जोगी कांग्रेस से कोरबा विधानसभा के प्रत्याशी रामसिंह अग्रवाल भी करोड़पति हैं। रामसिंह के पास नगदी 16 लाख 23 हजार रुपए समेत बैंक खातों में बैलेंस, वाहन की कुल मूल्य 1 करोड़, 18 लाख, 88 हजार, 161 रुपए है। जबकि प्रापर्टी भी कुल 8 करोड़ के आसपास की है। रामसिंह के पास कुल 9 करोड़ 80 लाख के लगभग संपत्ति है। उनकी पत्नी के पास भी कुल डेढ़ करोड़ की संपत्ति है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो